Jubin Nautiyal Tweet: गिरफ्तारी की मांग के बीच सिंगर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी ये सफाई
Advertisement

Jubin Nautiyal Tweet: गिरफ्तारी की मांग के बीच सिंगर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी ये सफाई

Jubin Nautiyal: कॉन्सर्ट के ऑर्गेनाइजर की वजह से जुबिन नौटियाल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब सिंगर ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

 

जुबिन नौटियाल

Arrest Jubin Nautiyal: अपनी सुरीली आवाज से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बीते कुछ दिनों से ट्रोल्स के निशाने पर हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है. इन सबके बीच अब सिंगर जुबिन नौटियाल ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है. जुबिन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में जुबिन ने ना केवल अपनी सफाई दी बल्कि फैंस से अफवाहों पर यकीन ना करने की गुजारिश भी की है. जुबिन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गिरफ्तारी की मांग के बीच तोड़ी चुप्पी

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने ट्रोलिंग के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. जुबिन ने ट्वीट किया- 'सभी दोस्तों और ट्विटर फैमिली को हैलो. अगले महीने मैं ट्रेवलिंग और  शूटिंग में बिजी हूं. किसी तरह की अफवाह से निराश ना हो. मैं आप सबसे और देश से बहुत प्यार करता हूं.'

 

 

जय सिंह की वजह से हुए ट्रोल

सोशल मीडिया पर जुबिन नौटियाल एक (Jubin Nautiyal) पोस्टर की वजह से ट्रोल हो रहे थे. इस पोस्टर में जुबिन के यूएस टूर के बारे में जानकारी दी गई थी. इस पोस्टर को वायरल होने के बाद जुबिन कॉन्सर्ट के ऑर्गेनाइजर की वजह से ट्रोल हो रहे थे. सोशल मीडिया पर इस ऑर्गेनाइजर पर भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल कहा गया है जिसका नाम जय सिंह है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rocky Khanna (@rockywkhanna)

 

मैनेजर ने किया पोस्ट

इस पूरे बवाल के बाद ऐसी खबरें आई कि जुबिन नौटियाल का यूएस टूर कैंसिल कर दिया गया. लेकिन अब जुबिन के मैनेजर ने सोशल मीडिया पर टूर के पहले से ही कैंसिल होने की जानकारी दी. जुबिन नौटियाल के मैनेजर रॉकी खन्ना ने इंस्टाग्राम पर जुबिन नौटियाल का एक पोस्टर शेयर किया जिसके ऊपर कैंसिल लिखा हुआ था. इस पोस्टर को शेयर करते हुए मैनेजर ने लिखा- 'आप सभी को बताना चाहता हूं कि जुबिन नौटियाल का लाइव यूएस टूर काफी वक्त पहले ही कैंसिल हो गया था. कृपया किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन ना करें और ना ही फैलाएं. जय हिंद.'

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news