'चोली के पीछे क्या है' गाने को गाने में शर्मा गई थीं अल्का याग्निक, माधुरी दीक्षित के डांस ने बना दिया था आइकॉनिक
Advertisement
trendingNow11812570

'चोली के पीछे क्या है' गाने को गाने में शर्मा गई थीं अल्का याग्निक, माधुरी दीक्षित के डांस ने बना दिया था आइकॉनिक

Khal Nayak फिल्म को रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं. फिल्म रिलीज होने पर 'चोली के पीछे क्या है' गाने की सिंगर अल्का याग्निक ने फिल्म के इस गाने की शूटिंग को लेकर मजेदार किस्सा शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

खल नायक फिल्म को हुए 30 साल पूरे

Khal Nayak Film: 'चोली के पीछे क्या है' (Choli Ke Peeche Kya Hai) गाना आज भी जब कहीं सुनाई देता है तो लोग इस गाने को गुनगुनाने लगते हैं और दिमाग में माधुरी दीक्षित का डांस क्लिक करने लगता है. इस गाने और फिल्म दोनों को रिलीज हुए 6 अगस्त को 30 साल हो गए, लेकिन इस गाने को लेकर लोगों का क्रेज आज भी उतना ही है. इसी वजह से इस गाने को आइकॉनिक भी कहा जाता है. लेकिन क्या आपको पता है इस गाने को गाते वक्त गाने की सिंगर अल्का याग्निक को शर्म आ रही थी. जानिए अल्का याग्निक से जुड़ा ये किस्सा.

अजीब लगे थे गाने को बोल
'खल नायक' (Khal Nayak) फिल्म 6 अगस्त 1993 को रिलीज हुई थी. इसे रिलीज हुए 30 साल हो गए हैं. ऐसे में फिल्म के मशहूर गाने 'चोली के पीछे क्या है' की सिंगर अल्का याग्निक ने खुलकर बात की. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अल्का याग्निक (Alka Yagnik) ने कहा- 'इस गाने के बोल काफी अजीब थे. मुझे तो इस गाने को गाने में शर्म भी आ रही थी. जब में रिहर्सल करने गईं तो उन्होंने बस मुझे मेरी लाइनें दीं. मैंने उस वक्त केवल पढ़ा चोली में दिल है मेरा. बाकी लाइनें आगे की क्या है उसके बारे में बाद में मुझे पता चला.' 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alka Yagnik (@therealalkayagnik)

 

आर रही थी शर्म
अल्का याग्निक ने आगे कहा - 'शुरुआत में तो गाना गाना में मुझे शर्म आ रही थी. लेकिन बाद में इला अरुण के साथ गाना गाया तो एक्सपीरियंस काफी अच्छा था. हम दोनों ने इस पर बहनों की तरह रिएक्शन देने की तरह रिहर्सल की और ये एक्सपीरियंस बेहतरीन रहा.' आपको बता दें, 'खल नायक' उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी. 'चोली के पीछे क्या है' गाने को आनंद बख्शी ने लिखा और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने म्यूजिक दिया था. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था.

Trending news