Esha Gupta New Look: 'आश्रम 3' रिलीज से पहले ईशा गुप्ता ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ऐसा ब्लाउज पहनकर शेयर कर दी फोटो
Advertisement
trendingNow11202017

Esha Gupta New Look: 'आश्रम 3' रिलीज से पहले ईशा गुप्ता ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ऐसा ब्लाउज पहनकर शेयर कर दी फोटो

Aashram 3 रिलीज होने से पहले ईशा गुप्ता लगातार सोशल मीडिया पर हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक और बोल्ड लुक की तस्वीर शेयर की है.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta New Look: 'आश्रम 3' (Aashram 3) रिलीज होने से पहले ही ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस वेब सीरीज में ईशा के लुक से लेकर इंटीमेट सीन्स और उनके डायलॉग सब कुछ सुर्खियां बटो रहे हैं. लेकिन अब ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी है.

पहनी हरी साड़ी

ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) ने राजस्थान के जयपुर से ऐसी तस्वीर शेयर की है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. इस तस्वीर में ईशा हरे रंग की प्लेन साड़ी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही रिवीलिंग ब्लाउज पहना है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

ब्लाउज ने दिया बोल्ड लुक

ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) के इस हरी साड़ी वाले लुक को उनका रिवीलिंग ब्लाउज बोल्ड लुक दे रहा है. एक्ट्रेस ने प्लेन साड़ी के साथ ब्लैक प्रिटेंड रिवीलिंग ब्लाउज पहना है. ये ब्लाउज ईशा के लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है. इस ब्लाउज का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें उनके ब्लाउज के गले पर जाकर अटक रही हैं.

लगीं खूबसूरत

इस हरे रंग की साड़ी में ईशा गुप्ता बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा गुप्ता सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं. इस तस्वीर को ईशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हरी साड़ी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

3 जून को होगी रिलीज

फैंस इस वेब सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात है कि इस बार वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) ने त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के साथ-साथ बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का भी तड़का लगाया है. जिससे इतना तो साफ है कि बॉबी देओल फिर से इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स देते नजर आएंगे. ये वेब सीरीज 3 जून को रिलीज होगी. जिसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें-  Avneet Kaur in Bikini: बिकिनी पहनकर जाल पर लेट गईं अवनीत कौर, 20 की उम्र में हुईं और भी ज्यादा हॉट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news