जब रेखा ने आरती छाबड़िया को सेट पर जड़े थे थप्पड़, घंटों तक रोती रहीं एक्ट्रेस...
Advertisement
trendingNow12145442

जब रेखा ने आरती छाबड़िया को सेट पर जड़े थे थप्पड़, घंटों तक रोती रहीं एक्ट्रेस...

Bollywood Reto: 2001 में आई राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लज्जा' के एक सीन में रेखा को न्यूकमर आरती छाबड़िया को कई थप्पड़ मारने थे. रेखा के थप्पड़ खाने के बाद आरती छाबड़िया घंटों तक रोती रही थीं.

 

आरती छाबड़िया ने 'लज्जा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Bollywood Reto: बॉलीवुड में अभिनेताओं का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहता है. खासकर इंडस्ट्री में आने न्यकमर्स के लिए राहें थोड़ी ज्यादा मुश्किल होती हैं, लेकिन उन्हें हर दिन कुछ सीखने को भी मिलता है. इंडस्ट्री में आने वाले इन न्यूकमर्स के लिए पहली फिल्म का अनुभव भी बेहद खास होता है और उस फिल्म से जुड़ी कुछ यादें उनकी जिंदगी के साथ ऐसे जुड़ जाती हैं, जिन्हें वह कभी भुला नहीं सकते हैं. ऐसा ही एक किस्सा एक्ट्रेस आरती छाबड़िया का भी हैं. भले ही आज वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनकी पहली फिल्म से जुड़ा यह किस्सा उनके जेहन में हमेशा के लिए छप गया है.

आरती छाबड़िया (Aarti Chabria) ने इस किस्से के बारे में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पहली ही फिल्म के सेट पर रेखा जी (Rekha) ने उन्हें थप्पड़ जड़े थे, जिसके बाद वह घंटों तक रोती रही थीं.

आरती छाबड़िया का रोना नहीं हो रहा था बंद
आरती छाबड़िया ने इस इंटरव्यू में कहा था, ''रेखा जी ने मुझे थप्पड़ मारे थे. 'लज्जा' (Lajja) के दौरान मेरी पिटाई हुई थी. मैं तो इतनी रोई हूं. मेरा रोना बंद ही नहीं हो रहा था.  मुझे पता है कि वास्तविक जीवन में लोगों को थप्पड़ पड़ते हैं. हालांकि, रेखा जी का मुझे थप्पड़ मारना अलग बात है.'' बता दें कि 2001 में आई लज्जा आरती छाबड़िया की पहली फिल्म थी, जिसमें उन्होंने कैमियो किया था. आरती ने आगे बताया था कि जब उनका रोना बंद नहीं हुआ था तो फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) और रेखा जी ने खुद आकर उन्हें समझाया था.

पहली ही फिल्म में बड़े-बड़े सितारों के साथ किया काम
फिल्म 'लज्जा' एक महिला केंद्रित फिल्म थी, जिसमें रेखा, माधुरी दीक्षित, महिमा चौधरी, सोनाली बेंद्रे. मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अजय देवगन और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे थे. इस बड़े-बड़े सितारों के साथ पहली फिल्म मिलना आरती छाबड़िया के लिए बड़ी बात थी, लेकिन रेखा के साथ यह सीन किसी शॉक से कम नहीं रहा. 

रेखा और राजकुमार संतोषी के समझाने पर हुईं शांत
दरअसल, इस सीन में रेखा को पता चलता है कि फिल्म में ठाकुर की बेटी का रोल निभा रहीं आरती छाबड़िया (सुषमा) उनके बेटे शरमन जोशी (प्रकाश) से प्यार करती है. इस बात से नाराज रेखा (राम दुलारी) को आरती छाबड़िया को लगातार कई थप्पड़ मारने थे. सीक्ववेंस से अंजान आरती रेखा के थप्पड़ों को सहती रहीं और शॉक में चली गई, जिसके बाद वह सेट पर घंटों तक रोती रहीं. फिर रेखा और राजकुमार संतोषी ने उन्हें समझाया तो वह शांत हो गईं.

Trending news