12th Fail को मिला एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन, विधु विनोद चोपड़ा ने दिखाई झलक
Advertisement

12th Fail को मिला एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन, विधु विनोद चोपड़ा ने दिखाई झलक

12th Fail Movie: विक्रांत मेसी स्टारर और विधु विनोद चोपड़ा डायरेक्टेड 12वीं फेल को एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. इंटरनेशनल लेवल पर फिल्म को सम्मान मिलने की वीडियो विधु विनोद चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दिखाई है. 

12वीं फेल फिल्म

Vidhu Vinod Chopra Movie: फेमस फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी 12वीं फेल इन दिनों चारों तरफ से सुर्खियों बटोर रही है.  विक्रांत मैसी (Vikrant Messy) और मेधा शंकर स्टारर यह फिल्म 2023 की सफल फिल्मों में से एक है. साल 2023 के अक्टूबर में रिलीज हुई इस फिल्म को सिर्फ क्रिटिक्स ही नहीं ऑडियंस से भी भरपूर पॉजिटिव रिस्पांस मिला है. फिल्मी फैंस कहानी और लीड एक्टर के परफॉर्मेंस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. देशभर में दो महीने तक सिनेमाघरों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिखाने के बाद अब फिल्म इंटनेशनल लेवल पर देश का नाम रोशन कर रही है. 

एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में मिला सम्मान!

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vindo Chopra) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 12वीं फेल को एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. इस दौरान फिल्म को ऑडियंस से खूब पॉजिटिव रिस्पांस तो मिला ही, साथ ही लोगों ने इसे स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया. फिल्म फेस्टिवल में 12वीं फेल की स्क्रीनिंग इवेंट की एक झलक डायरेक्टर विधु ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. पोस्ट में विधु विनोद चोपड़ा ने लिखा- 'एशिया-यूरोप यंग सिनेमा फेस्टिवल (मकाऊ) में #12thFail के गर्मजोशी भरे स्वागत की एक झलक. स्टैडिंग ओवेशन और उत्साहपूर्ण स्वागत के साथ - 12वीं फेल ने इंटरनेशनल टेस्ट भी पास कर लिया है... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

क्या है 12वीं फेल फिल्म की कहानी?

12वीं फेल फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी है. यह फिल्म उन लाखों स्टूडेंट्स के स्ट्रगल पर बेस्ड है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं. लेकिन यह फिल्म सिर्फ परीक्षा ही नहीं बल्कि उससे ज्यादा की सीख देते हुए असफलता की स्थिति में हिम्मत रखने और री-स्टार्ट करने के लिए इंस्पायर करती है. बता दें, यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई है. सिनेमाघरों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिखाने के बाद अब 12वीं फेल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Trending news