शिल्पी राज का सावन स्पेशल भोजपुरी बोल बम गाना 'जोगिया' वायरल
Advertisement

शिल्पी राज का सावन स्पेशल भोजपुरी बोल बम गाना 'जोगिया' वायरल

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शिल्पी राज के गाने को आप यूट्यूब पर हंगामा मचाते रोज देख सकते हैं. किसी भी भोजपुरी के सिंगर से ज्यादा गाने हर रोज शिल्पी राज के रिलीज होते हैं.

शिल्पी राज का सावन स्पेशल भोजपुरी बोल बम गाना 'जोगिया' वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शिल्पी राज के गाने को आप यूट्यूब पर हंगामा मचाते रोज देख सकते हैं. किसी भी भोजपुरी के सिंगर से ज्यादा गाने हर रोज शिल्पी राज के रिलीज होते हैं. ऐसे में शिल्पी राज की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. शिल्पी राज ने अपनी गायकी के दम पर अपनी शानदार छवि बनाई है. शिल्पी ने भोजपुरी में हर तरह के गाने गाए हैं. 

बता दें कि ऐसे में बाबा नगरिया जाने वाले कांवड़ियों के लिए शिल्पी राज ने एक बोल बम गाना गाया है. जिसका वीडियो रिलीज के साथ ही बवाल मचा रहा है. शिल्पी राज का यह भोजपुरी बोल बम गीत 'जोगिया' रिलीज के साथ ही कांवड़ियों की पहली पसंद बन गया है. इस गाने पर झूमते नाचते कांवड़िये बाबा के दरबार जाते आपको नजर आ जाएंगे. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में मेघा राजपूत शिल्पी राज के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

शिल्पी राज का यह सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गीत 'जोगिया' के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन दीपांश सिंह ने किया है. जबकि वीडियो को कोरियोग्राफ डांसिंग बफ ऑफिसियल ने किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का भोजपुरी बोल बम गाना मचा रहा हंगामा 

शिल्पी राज का यह सुपरहिट भोजपुरी बोल बम गीत 'जोगिया' के वीडियो को आप वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से ही 14,852 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news