Advertisement
trendingPhotos1239711
photoDetails1hindi

Rashmi Desai Photoshoot: रश्मि देसाई कैमरे के सामने फिर हुई बोल्ड, व्हाइट ड्रैस में दिए ऐसे पोज

Rashmi Desai Photoshoot: टेलीविजन एक्ट्रेस और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से हलचल मचाने वाली रश्मि देसाई अब बेहद ग्लैमरस हो गई हैं. आए दिन इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती है. 

1/6

पटना: Rashmi Desai Photoshoot: टेलीविजन एक्ट्रेस और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से हलचल मचाने वाली रश्मि देसाई अब बेहद ग्लैमरस हो गई हैं. आए दिन इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती है. पिछले कुछ दिनों से उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोशूट्स सामने आ रहे हैं. जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. 

2/6

अक्सर रश्मि अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रश्मि ने एक और नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही सबकी नजरें रश्मि पर टिकी रह गई हैं. 

3/6

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. इस फोटोशूट में रश्मि ने ऑफ व्हाइट कलर की ड्रैस पहनी हुई है और बालों का हाई जुड़ा बना रखा है.   

4/6

वहीं रश्मि ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड लिपस्टिक के साथ काजल लगाया हुआ है. खुबसूरत ड्रैस के साथ न्यूड मेकअप कर रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस पहले की तुलना में काफी फिट भी दिख रही हैं. वहीं, वह फोटोज में बहुत हॉट लग रही हैं. 

5/6

इन तस्वीरों में रश्मि ने अपनी टोन्ड बॉडी और हॉट लुक को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. 

6/6

रश्मि टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. लोगों के द्वारा रश्मि की तस्वीरों को बेहद पसंद किया जाता है. रश्मि ने कई रियलिटी शो में पार्ट लिया है. फिलहाल रश्मि देसाई इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो नागिन 6 में देखी जा रही है. इस शो में फैंस को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़