बंद कमरे में निरहुआ संग शुभी ने ऐसी मटकाई कमर, 'पाला में लगाके कड़ी' को मिले 12 मिलियन व्यूज
Advertisement

बंद कमरे में निरहुआ संग शुभी ने ऐसी मटकाई कमर, 'पाला में लगाके कड़ी' को मिले 12 मिलियन व्यूज

Dinesh Lal Yadav का ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है. इस गाने में दिनेश लाल निरहुआ शुभी के साथ ऐसा रोमांटिक डांस कर रहे हैं कि वीडियो को अब तक 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

निरहुआ भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song: निरहुआ और शुभी शर्मा का गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इन दोनों ने एक भोजपुरी में गाने में हनीमून को ऐसे फिल्माया है कि इनका जोरदार डांस आग लगा है. इस गाने में शुभी और निरहुआ एक साथ ऐसे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं कि गाना देखने के बाद फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

पाला में लगाके कड़ी
इस गाने के बोल है- पाला में लगा के कड़ी. इस भोजपुरी गाने में शुभी शर्मा पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं तो वहीं निरहुला पीले रंग की शर्ट और पैंट पहनकर कैमरे के सामने ऐसा कातिलाना डांस कर रहे हैं कि वीडियो बवाल काट रहा है. इन दोनों सितारों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

पवन सिंह के 'परिछावन में' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, 4 घंटे में आए 2 लाख व्यूज

 

12 मिलियन से ज्यादा व्यूज
इस कहर वाले डांस को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा बारा देखा जा चुका है. गाने में एक-एक सीन को ऐसे फिल्माया गया है कि लोग इस गाने को देखने के बाद आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. आपको बता दें, भोजपुरी गानों का क्रेज पहले के मुकाबले दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इन भोजपुरी गाने को शादी और पार्टियों में भी काफी सुना जाता है. जिसे देखने के बाद लोग झूम उठते हैं.

'हथवा काट लेहब' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, कुछ ही घंटे में आई व्यूज की बाढ़

चुनाव मैदान में निरहुआ
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक बार फिर से चुनाव मैदान में हैं. इस बार बीजेपी के टिकट से आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. खास बात है कि निरहुआ साल 2019 में लोकसभा चुनाव इसी सीट से लड़े थे लेकिन हार गए थे. लेकिन एक बार फिर से बीजेपी ने निरहुआ पर भरोसा जताया है. इसके अलावा बीजेपी ने 2 और भोजपुरी चेहरों को टिकट दिया है. जिसमें मनोज तिवारी, रवि किशन (Ravi Kishan) के अलावा पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम शामिल है.
 

Trending news