Bihar News: नर्स से हैवानियत, गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या, 80 KM दूर एंबुलेंस से बॉडी बरामद
Advertisement

Bihar News: नर्स से हैवानियत, गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या, 80 KM दूर एंबुलेंस से बॉडी बरामद

Motihari Gang Rape Case: बिहार (Bihar) में सीएम नीतीश कुमार का सुशासन एक बार फिर सवालों के घेरे में है. मोतिहारी (Motihari) में नर्स के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. नर्स के शव को मुजफ्फरपुर से बरामद किया गया है.

Bihar News: नर्स से हैवानियत, गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या, 80 KM दूर एंबुलेंस से बॉडी बरामद

Bihar Gang Rape Case: बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) में गैंगरेप (Gangrape) और उसके बाद हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. ये पूरा मामला एक प्राइवेट नर्सिंग होम का है, जहां डॉक्टर और कंपाउंडर पर नर्स के साथ गैंगरेप कर हत्या करने का का आरोप लगा है. ये घटना फेनहारा थाना क्षेत्र के जानकी सेवा सदन नामक नर्सिंग होम की है. यहां काम करने वाली एक नर्स दो दिन से लापता थी. नर्सिंग होम पर भी दो दिनों से ताला लगा हुआ था. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

एम्बुलेंस से नर्स का शव बरामद

बता दें कि मृतका नर्स की मां के बयान पर एक एम्बुलेंस से नर्स का शव बरामद किया गया. मृतका की मां ने एफआईआर (FIR) में नर्सिंग होम के संचालक समेत कई लोगों पर गैंगरेप कर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में नर्सिंग होम को पुलिस ने सील करते हुए एक कम्पाउंडर को गिरफ्तार कर लिया है.

मां को ऐसे मिली बेटी की जानकारी

मृतका की मां ने कहा कि जब मेरी बेटी घर नहीं लौटी तो मैं नर्सिंग होम गई थी, जो मुझे बंद मिला. मैंने अपनी बेटी को हर जगह तलाशा लेकिन वो नहीं मिली. फिर शुक्रवार को मुझे एक पुलिस वाले का फोन आया. उसने मुझे बताया कि मेरी बेटी की बॉडी मुजफ्फरपुर में एक एम्बुलेंस से बरामद हुई है. आरोपियों ने मेरी बेटी के संग गैंगरेप किया और उसे गला दबाकर मार डाला.

पति की पहले ही हो चुकी है मौत

उन्होंने ये भी बताया कि मेरी बेटी विधवा थी. उसके हस्बैंड की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी. वो मेरे साथ रहती थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बाकी आरोपियों को भी पकड़ने के लिए रेड जारी है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news