Advertisement
trendingPhotos2226302
photoDetails1hindi

'मेरी सबसे बड़ी गलती...' पहली फिल्म 'इश्कजादे' की सक्सेस के बाद किस जाल में फंस गई थीं परिणीति चोपड़ा?

Parineeti Chopra: इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी पहली फिल्म की बड़ी सफलता के बाद उन्हें अपने वजन को लेकर किस तरह की सलाह दी जाती थीं. परिणीति ने बताया कि वे कमर्शियल और ग्लैमरस किरदारों पर ही फोकस करते हुए ट्रेंड को फॉलो करने के जाल में फंस गई थीं. 

1/5

परिणीति चोपड़ा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचानी और पसंद की जाती हैं. परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में हबीब फैसल के निर्देशन में बनी फिल्म 'इश्कजादे' से की थी और इसी फिल्म से बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे. खास बात ये है कि दोनों की ये फिल्म थी, जो सुपरहिट हुई थी. हालांकि, फिल्म की सफलता के बाद एक्ट्रेस को वजन से लेकर उनके लुक को लेकर कई तरह की सलाहें मिलने लगी थीं.

सफलता के बाद डाला दबाव

2/5
सफलता के बाद डाला दबाव

राज शमनी के साथ बातचीत के दौरान परिणीति ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑथेंटिक और कच्ची अदाकारा के तौर पर की थी, जिससे उन्हें दर्शकों से सम्मान और प्यार मिला. हालांकि, आज के समय में पीछे मुड़कर देखा जाए तो उन्हें लगता है कि उन्होंने शुरुआत के कुछ सालों में गलती थी, क्योंकि वे अपने रास्ते से भटक गई थीं. फिल्म की सफलता के बाद उनपर वजन कम करने और एक एक्ट्रेस की स्टीरियोटाइपिकल इमेज में ढलने का दबाव डाला गया था. 

मैं रास्ते से भटक गई थी...

3/5
मैं रास्ते से भटक गई थी...

परिणीति ने उस समय को याद करते हुए बताया, 'मुझे जो सलाह दी गई थी, वो थी कि बस अपना वजन कम करो, ग्लैमरस बनो, बस टिपिकल हीरोइन वाली चीजें करो और मैं ये सब करने के लिए बहुत उत्साहित थी. मैंने बस इसे सुना और मैं उस रास्ते पर चल पड़ी और ग्लैमरस बनने की कोशिश की. मैंने सिर्फ़ कमर्शियल फ़िल्में करने की कोशिश की. मैंने ऐसी फ़िल्में करने की कोशिश की, जिनमें मुझे दो गाने और एक गेस्ट अपीयरेंस मिले और इससे ज़्यादा कुछ नहीं'. 

क्या थी परिणीति की गलती?

4/5
क्या थी परिणीति की गलती?

परिणीति ने बड़े प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स का पीछा करने और बाकी एक्ट्रेसेस के रास्ते पर चलने की सलाह मानने को लेकर अपना पछतावा जाहिर किया. परिणीति ने माना कि उनकी ताकत उनकी यूनिक स्टाइल और अपने दर्शकों को बांधे रखने वाले किरदारों को निभाने में थी. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने उस सलाह को मानने के बाद अपने चार से पांच साल बर्बाद कर दिए कि बस बड़ी फिल्में करो, सिर्फ वही करो जो दूसरी एक्ट्रेसेस करती हैं. ये मेरी सबसे बड़ी गलती थी'. 

'अमर सिंह चमकीला' को मिला प्यार

5/5
'अमर सिंह चमकीला' को मिला प्यार

परिणीति चोपड़ा इस समय इम्तियाज अली खान की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म में दिलजीत पंजाब के एक नामी दिवंगत सिंगर अमर सिंह चमकीला के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं, परी उनकी पत्नी और सिंगर अमरजोत कौर के किरदार में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, फिल्म में परी के किरदारों को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स ने खूब सराहा. एक्ट्रेस और उनकी फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़