Crime News: पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, पति को चॉकलेट लेने भेजा; फिर प्रेमी ने ऐसे उतार दिया मौत के घाट
Advertisement

Crime News: पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, पति को चॉकलेट लेने भेजा; फिर प्रेमी ने ऐसे उतार दिया मौत के घाट

Ghazipur Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजिपुर में 29 सितंबर को मोबाइल विक्रेता स्वतंत्र भारती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या हुई थी, जिसे पुलिस (Ghazipur Police) ने सुलझा लिया है और पत्नी ही पति की कातिल निकली है.

Crime News: पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, पति को चॉकलेट लेने भेजा; फिर प्रेमी ने ऐसे उतार दिया मौत के घाट

Ghazipur Murder Case: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने खौफनाक साजिश रची और प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी. गाजीपुर के खानपुर थाना इलाके के सिधौना के पास 29 सितंबर को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हुई सनसनीखेज हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. एसपी ओमवीर सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना की पूरी जानकारी दी.

अवैध संबंधों में पत्नी ने कराई पति की हत्या

एसपी ओमवीर सिंह ने अवैध संबंधों में पत्नी द्वारा साजिश कर उसके प्रेमी से हत्या कराने की पुष्टि की है और बताया है कि मृतक की पत्नी ने इस बात को कबूला है कि ये शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई थी. एसपी गाजीपुर ने बताया कि 29 सितंबर को मोबाइल विक्रेता स्वतंत्र भारती की गोली मारकर हत्या की गई थी, जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक नगर के कुशल निर्देशन व क्षेत्राधिकारी सैदपुर द्वारा तहकीकात में पता चला कि मृतक की पत्नी कंचन गिरी का वीरू नामके लड़के से विवाह के पहले से संबंध था और मार्च में घर वालों के दबाव कंचन की शादी स्वतंत्र भारती से हुई थी. कंचन शादी से खुश नहीं थी और इस बीच भी उसके संबंध वीरू और उसके साथियों से बने रहे.

पुलिस ने बताया कि वारदात वाले दिन कंचन ने पति स्वतंत्र को दुकान बंद करने के बाद अपने दोस्त वीरू के पास रखी चॉकलेट लाने के लिए भेजा था, लेकिन वहीं रास्ते में वीरू और उसके दो साथी गोविंद यादव और गामा बिंद ने मिलकर रास्ते से हटाने की नियत से गोली मार दी और फरार हो गए थे. पुलिस जांच और मोबाइल सर्विलांस में इन सारी बातों का खुलासा हुआ और मृतक की पत्नी कंचन के मोबाइल कॉल डिटेल्स से भी कई तथ्य खुलकर सामने आए तो पूछताछ में कंचन ने भी पति की हत्या की कहानी कबूल ली.

फिलहाल पुलिस ने दो हत्यारों गोविंद यादव और गामा बिंद के साथ साजिशकर्ता पत्नी कंचन को हिरासत में ले लिया है और मुख्य आरोपी वीरु यादव की तलाश कर रही है. फिलहाल हत्या में शामिल होंडा शाइन बाइक, तमंचे और गोली बरामद किए गए हैं. मामले में पत्नी समेत 3 आरोपियों को जेल भेजा गया है.
(इनपुट- आलोक त्रिपाठी)

Trending news