Crime News: चाकुओं से वार पर वार दिल्ली शर्मसार! वो मर रहा था और लोग बस देखते रहे
Advertisement

Crime News: चाकुओं से वार पर वार दिल्ली शर्मसार! वो मर रहा था और लोग बस देखते रहे

Delhi Crime: दिल्ली (Delhi) में एक युवक की बेरहमी से हत्या का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) उठा रहे हैं. लोग सवाल पूछ रहे हैं कि किसी ने घायल युवक की मदद क्यों नहीं की?

Crime News: चाकुओं से वार पर वार दिल्ली शर्मसार! वो मर रहा था और लोग बस देखते रहे

Ashish Murder Case: दिल्ली (Delhi) से चाकूबाजी की एक और घटना आई है. हैरान करने वाला है कि जब ये वारदात हो रही थी तब लोग तमाशबीन बने रहे, कोई मदद के लिए आगे नहीं आए. आशीष (Ashish) नामक युवक घायल होने के बाद सड़क पर पड़ा-पड़ा तड़पता रहा लेकिन उसको किसी नहीं बचाया. बता दें कि दिल्ली कैंट इलाके के झारेड़ा गांव में दो लोगों ने पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए 22 साल के एक शख्स पर चाकू से हमला किया. हमले में बुरी तरह घायल होने के बाद शख्स की मौत हो गई. इस घटना ने हाल ही में दिल्ली में हुए साक्षी मर्डर केस की याद दिला दी, जिसमें युवक ने युवती पर पहले चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और बाद में पत्थर से मुंह कुचल दिया था.

वायरल वीडियो में दिखी खौफनाक चीज

बता दें कि युवक के साथ चाकूबाजी की ये घटना बीते 24 जून को हुई थी. खौफनाक घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विक्टिम खून से लथपथ सड़क पर पड़ा दिखाई दे रहा है. उसके आसपास लोग मौजूद हैं, लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर रहा है.

पुलिसकर्मी ने भी नहीं की मदद!

इतना ही नहीं, वीडियो में ये भी दिखाई देता है कि कुछ पुलिसवाले भी वहां मौजूद हैं. एक पुलिसवाला लाठी से उसे हिलाडुला कर भी देखता है, लेकिन पुलिस भी उसे नहीं उठाती है. पुलिस का कहना है कि उनके पहुंचने से पहले ही लोग आशीष को लेकर एम्स अस्पताल चले गए थे, जहां आशीष ने दम तोड़ दिया था. पुलिस ने ये भी बताया कि उन्होंने आशीष की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुणे की घटना से तुलना कर रहे लोग

गौरतलब है कि ऐसी ही एक घटना हाल ही में पुणे में भी हुई थी. जिसमें एक युवक धारदार हथियार लेकर लड़की को मारने दौड़ा था. पर मौके पर मौजूद लोगों के तुरंत रिएक्शन और समझदारी से युवती की जान बच गई थी. लोगों ने हमलावार को पकड़ लिया था. हालांकि, इस घटना में युवती घायल जरूर हो गई थी. लेकिन दिल्ली में
जब दो लोगों ने एक युवक पर हमला किया तो सभी तमाशा देखते रहे. किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की.

जरूरी खबरें

इन राज्यों में भारी बारिश से संभलकर! टूट सकता है कहर, मौसम विभाग का अलर्ट जारी
उद्धव को अपनों से मिल रहा दर्द, अब इस करीबी ने छोड़ा साथ, शिंदे गुट में हुआ शामिल

Trending news