कैटरीना कैफ की हमशक्ल होने के बावजूद हो गईं फ्लॉप, सलमान भी नहीं करा पाए हिट
Advertisement
trendingNow11682368

कैटरीना कैफ की हमशक्ल होने के बावजूद हो गईं फ्लॉप, सलमान भी नहीं करा पाए हिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने बॉलीवुड में नहीं चलने की वजह कैटरीना कैफ को बताया हैं. सलमान का साथ होने के बावजूद बॉलीवुड में कैटरीना जैसा मुकाम हासिल नहीं कर पाई.

कैटरीना कैफ की हमशक्ल होने के बावजूद  हो गईं फ्लॉप, सलमान भी नहीं करा पाए हिट

Zareen khan :बॉलीवुड में एक वक्त था जब कैटरीना कैफ (Katrina kaif) का राज चलता था. कैटरीना कैफ ( Katrina kaif)को हिट मशीन जाना जाता था. एक्ट्रेस के बारे में यहां तक कहा जाता था कि जिस फिल्म में कैटरीना हो उस फिल्म के हिट होने की गारंटी बढ़ जाती थी. उन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina kaif) का क्रेज हुआ करता था. उनकी एक के एक बाद एक फिल्में हिट हो रही थी. ऐसे में बॉलीवुड में एंट्री होती है कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की तरह दिखने वाली जरीन खान (Zareen khan) की. उनका चेहरा बिल्कुल कैटरीना से मिलता झुलता था जिस वजह से जरीन को कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की हमशक्ल के नाम से बुलाने लगे. दरअसल, जरीन खान (Zareen khan) को सलमान खान (Salman khan) ने अपनी मूवी वीर से लॉच किया था. हालाकिं वो मूवि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. जरीन को कैटरीना कैफ (Katrina kaif)की हमशक्ल होने का कोई खास फायदा नहीं हुआ ,उल्टा इसका नुकसान ही उन्हें झेलना पड़ा. 

जरीन की सभी फिल्में रही फ्लॉप

जरीन ने अभी तक बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें उनकी कुछ फिल्में हिट भी हुई है लेकिन ज्यादातर फिल्में उनकी फ्लॉप ही रही हैं. जरीन वीर फिल्म के बाद हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 2, वजह तुम हो, अकसर 2 और 1921 जैसी फिल्मों में नजर आईं. वो हिरोईन तो बन गई लेकिन उनका करियर नहीं चल पाया और इस बात का इलजाम उन्होंने कैटरीना कैफ पर लगाया है. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से जब उनके करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'एक्टर बनने का मेरा कोई प्लान नहीं था. मै कभी खुद को किसी से कंपेयर नहीं करती .मैंने कभी खुद को इस फिल्म में देखा ही नहीं था. मुझे लगता है कि मेरे टैलेंट को पहचानने का लोगों को मौका नहीं मिला. उन्होंने आगे कहा कि कोई भी डायरेक्टर किसी सुपरस्टार की हमशक्ल के साथ काम करना पसंद नहीं करता. जिस वजह से मुझे फिल्मों में ज्यादा मौका नहीं मिला. 

कैटरीना के सिर पर फोड़ा ठिकरा

एक्ट्रेस ने अपना हाल बयां किया कि किस तरह उन्हें हर कदम पर कैटरिना कैफ से तुलना किया गया . बॉलीवुड में अक्सर ये कहा जाता है कि सलमान का हाथ जिस भी एक्ट्रेस के उपर होता है वो हमेशा करियर में सफल होती है लेकिन जरीन की हालत देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि इंसान को सफलता उनके काम के बदौलत मिलती है. ऐसे देखा जाए तो सलमान ने एश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल को 'लकी No time for love' फिल्म से लॉन्च किया था लेकिन वो भी जरीन की तरह ही बॉलीवुड में विफल रहीं.

Trending news