Gadar 2: अनिल शर्मा ने कही गदर 2 के बजट पर बड़ी बात, ऐक्टरों की फीस पर बोले...
Advertisement
trendingNow11817749

Gadar 2: अनिल शर्मा ने कही गदर 2 के बजट पर बड़ी बात, ऐक्टरों की फीस पर बोले...

Sunny Deol Fees: सनी देओल क्या एक बार फिर से गदर 2 में इतिहास रच पाएंगेॽ शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म के लिए अच्छी एडवांस बुकिंग की खबरें हैं. इस बीच निर्देशक अनिल शर्मा ने इस बात को गलत बताया है कि उनकी फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये के पार है. उन्होंने एक्टरों की फीस पर भी बड़ी बात कही है...

 

Gadar 2: अनिल शर्मा ने कही गदर 2 के बजट पर बड़ी बात, ऐक्टरों की फीस पर बोले...

Gadar 2 Director: शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने बॉलीवुड सितारों की फीस पर अहम टिप्पणी की है. साथ ही उन्होंने बताया है कि उनकी फिल्म के लीड सितारे सनी देओल ने गदर 2 के लिए अपनी फीस से ‘समझौता’ किया है. इन दिनों अनिल शर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन में लग हैं. इसी प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि गदर 2 के बजट के बारे में मीडिया में बढ़ा-चढ़ा कर खबरें आ रही हैं. उन्होंने ऐक्टरों द्वारा अपनी फिल्मों के लिए 150 से 200 करोड़ रुपये चार्ज करने पर भी अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया और स्पष्ट किया कि गदर 2 की लागत लगभग 100 करोड़ रुपये होने की खबरें सही नहीं हैं.

फीस पर कंट्रोल
गदर 2 के बजट के बारे में उन्होंने आंकड़े तो नहीं बताए, मगर इतना जरूर कहा कि फिल्म एक संतुलित बजट में बनी है. उन्होंने कहा हमने हर किसी की फीस को नियंत्रित करने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि सनी की फीस सबसे ज्यादा थी. परंतु यह सिर्फ एक व्यक्ति का मामला है. हालांकि उन्होंने कहा कि सनी ने भी अपनी फीस में काफी समझौता किया. इसके बाद अनिल शर्मा ने कहा कि इन दिनों, हीरो और निर्देशक इतनी अधिक फीस लेते हैं कि बजट बेतहाशा बढ़ जाता है. गदर के निर्देशक ने कहा कि आज जब सितारे अपनी फीस के रूप में हीरो 150 और 200 करोड़ रुपये लेते हिं तो फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये पहुंच जाता है.

सेना से मिली मदद
उल्लेखनीय है कि हाल में रिलीज हुई निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. यह फिल्म कथित तौर पर 600 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई थी. जिसमें फिल्म के हीरो प्रभास की फीस को 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा था. फिल्म के बजट ने निर्माताओं को बड़ा घाटा दिया. इस बीच अनिल शर्मा ने अपनी फिल्म गदर 2 के लिए भारतीय सेना को धन्यवाद दिया क्योंकि उनकी सहायता के कारण फिल्म की लागत को नियंत्रित रखने में मदद मिली. उन्होंने कहा कि सेना ने उन्हें टैंक, लोकेशन और सैनिक दिए. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में भी उन्हें मंत्रालय से काफी मदद मिली. गदर 2 में सनी देओल तारा सिंह की भूमिका में नजर आएंगे और अमीषा पटेल सकीना की भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म गदर का सीक्वल है, जो विभाजन के बाद के भारत के इर्द-गिर्द घूमती है. दूसरी किस्त 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

 

Trending news