इस एक्ट्रेस ने किया था Salman Khan को लेकर सनसनीखेज खुलासा, मेकअप से छुपाती थी मारपीट के निशान!
Advertisement
trendingNow11698781

इस एक्ट्रेस ने किया था Salman Khan को लेकर सनसनीखेज खुलासा, मेकअप से छुपाती थी मारपीट के निशान!

Salman Khan Somy Ali Break Up: सोमी अली और सलमान खान का अफेयर पूरे आठ सालों तक चला था. इस दौरान सोमी कई फिल्मों में भी नजर आई थीं. 

इस एक्ट्रेस ने किया था Salman Khan को लेकर सनसनीखेज खुलासा, मेकअप से छुपाती थी मारपीट के निशान!

Salman Khan Affair: सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के चोटी के स्टार हैं, फिल्मों के साथ ही सलमान अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चाओं में रहे थे. असल में सलमान खान का अफेयर अपने समय की कई एक्ट्रेस के साथ रहा था जिनमें - संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ जैसे नाम शामिल हैं. आज हम आपको एक समय सलमान खान की करीबी रहीं सोमी अली के बारे में बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमी अली और सलमान खान का अफेयर पूरे आठ सालों तक चला था. इस दौरान सोमी कई फिल्मों में भी नजर आई थीं. 

यह फिल्म देखकर सलमान पर लट्टू हो गईं थीं सोमी अली 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देखकर सोमी अली एक्टर पर लट्टू हो गईं थीं. इसके बाद सलमान के प्यार में पागल सोमी अली सीधे भारत चली आई थीं, उस समय सोमी की उम्र 16 साल के आस-पास थी. भारत आकर सोमी अली ने कई फिल्मों में काम किया था जिनमें ‘कृष्ण अवतार’, ‘याद गद्दार’ और ‘अंत’ आदि शामिल हैं. हालांकि, सोमी की फिल्में कुछ खास नहीं चली थीं. वहीं, इस बीच सोमी अली और सलमान खान की नजदीकियों के किस्से इंडस्ट्री में जरूर आम हो गए थे. 

सलमान खान पर सोमी अली ने लगाए थे बेहद संगीन आरोप 

ऐसा कहा जाता है कि सोमी अली का अफेयर  सलमान खान के साथ 1991 से लेकर 1999 तक चला था. हालांकि, कुछ समय पहले ही सोमी ने सलमान खान को लेकर बेहद सनसनीखेज खुलासा किया था. एक्ट्रेस के अनुसार, रिलेशन में रहने के दौरान सलमान खान ने उनके साथ मारपीट की थी. सोमी ने यहां तक दावा किया था कि मेकअप आर्टिस्ट को उनकी चोट के निशान मेकअप करके छिपाने पड़ते थे. सोमी के अनुसार, लड़कियों के साथ सलमान का बर्ताब ऐसा ही रहता था.

Trending news