Don 3: कियारा और कृति के नाम के बाद इस एक्ट्रेस ने किया डॉन की रोमा बनने का दावा, रेस हुई तेज
Advertisement
trendingNow11832153

Don 3: कियारा और कृति के नाम के बाद इस एक्ट्रेस ने किया डॉन की रोमा बनने का दावा, रेस हुई तेज

Kiara Advani: तमिल फिल्म पोन्नियन सेल्वन के बाद वेब सीरीज द नाइट मैनेजर और मेड इन हेवन 2 में नजर आईं शोभिता धूलिपाला अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इतना जरूर है कि उन्हें बॉलीवुड में एक बड़े ब्रेक की जरूरत है. उन्होंने कहा है कि अगर फरहान अख्तर मुझे डॉन 3 में रोमा के रूप में कास्ट करेंगे, तो यह सपना सच होने जैसा होगा...

 

Don 3: कियारा और कृति के नाम के बाद इस एक्ट्रेस ने किया डॉन की रोमा बनने का दावा, रेस हुई तेज

Kriti Sanon: जब से फरहान अख्तर ने डॉन 3 अनाउंस की है, तब से यह अटकलें तेज हैं कि डॉन की गर्लफ्रेंड रोमा कौन बनेगीॽ सबसे पहले कियारा आडवाणी का नाम आया, फिर कृति सैनन जब प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के साथ दिखीं तो उनकी बातें होने लगीं. परंतु अब एक अन्य अभिनेत्री ने रोमा के रोल पर अपना दावा ठोक दिया है. वेब सीरीज मेड इन हेवन 2 में हाल में दिखीं शोभिता धूलिपाला ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग के दौरान फैन्स से बातचीत में कहा कि मैं डॉन से प्यार करती हूं और रोमा का रोल पाना मेरे लिए किसी सपने के सच साबित होने जैसा होगा.

फैन्स ने की अपील
इस सत्र में शोभिता ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. जब एक यूजर ने उनसे कहा कि मैं आपको डॉन 3 में देखना पसंद करूंगा. तो इस पर शोभिता ने जवाब दिया, मैं रोमा से प्यार करती हूं. यह तो बिल्कुल सपना सच होने जैसा होगा. शोभिता ने कहा कि वह आने वाले समय में बेहतरीन एक्शन फिल्म और किसी पीरियड ड्रामा में काम करने का इरादा रखती हैं. शोभिता के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई फैन्स ने फरहान से डॉन 3 में रणवीर सिंह के अपोजिट इस एक्ट्रेस को कास्ट करने की अपील की है. डॉन 2025 में आने वाली है और फरहान कह चुके हैं कि इस फिल्म के लिए अभी रणवीर सिंह के अलावा कुछ फाइनल नहीं है.

अभी है लंबा समय
डॉन 3 की शूटिंग 2025 के जनवरी में शुरू होने की खबरें हैं. ऐसे में तय है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसों की नजर इस फिल्म में रोमा के रोल पर हैं. शाहरुख के साथ पिछली दो फिल्मों रोमा का रोल प्रियंका चोपड़ा ने निभाया था. तय है कि जब तक फरहान फाइनल नाम अनाउंस नहीं कर देते, लगातार कई एक्ट्रेसों के नाम पर अटकलें लगती रहेंग. मेकर्स ने डॉन के रूप में रणवीर का पहला लुक 9 अगस्त को रिलीज किया था. हालांकि शाहरुख खान के फैन्स ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि रणवीर किसी हाल में शाहरुख की जगह नहीं ले पाएंगे.

 

Trending news