जब सलमान और Aishwarya Rai के ब्रेकअप पर बोले थे सलीम खान, यदि उनके प्यार में मजबूती है तो …
Advertisement

जब सलमान और Aishwarya Rai के ब्रेकअप पर बोले थे सलीम खान, यदि उनके प्यार में मजबूती है तो …

Salman Khan Aishwarya Rai Love Story: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ऐश्वर्या राय को लेकर बेहद पजेसिव थे. यही वजह थी कि ऐश्वर्या और उनके बीच खटपट होने लगी थी.

जब सलमान और Aishwarya Rai के ब्रेकअप पर बोले थे सलीम खान, यदि उनके प्यार में मजबूती है तो …

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर से जुड़े ढ़ेरों  किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में सुने और सुनाए जाते हैं. इनके अफेयर और फिर ब्रेकअप से जुड़ी खबरों ने एक समय खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. दोनों की जोड़ी ना सिर्फ बड़े पर्दे पर दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही थी बल्कि रियल लाइफ में भी यह दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस थे. 

..लेकिन जब प्यार की जगह लड़ाई झगड़ों ने ले ली थी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ऐश्वर्या राय को लेकर बेहद पजेसिव थे. यही वजह थी कि ऐश्वर्या और उनके बीच खटपट होने लगी थी. बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते ही रहते थे. इसी क्रम में सलमान खान एक्ट्रेस के घर आधी रात को हंगामा मचाकर भी चर्चाओं में आए थे. वहीं, फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर भी सलमान ने ऐश्वर्या के साथ जमकर झगड़ा किया था. इसका नतीजा ये निकला कि ऐश्वर्या को हटाकर फिल्म में रानी मुखर्जी को कास्ट कर लिया गया था. बताया जाता है कि इन्हीं सब वजहों के चलते सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया था. 

बेटे के ब्रेकअप को लेकर क्या बोले थे सलमान के पिता सलीम खान 

सलमान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप पर जब मीडिया ने एक्टर के पिता सलीम खान (Salim Khan) से पूछा तो उन्होंने कहा था कि, ‘यदि सलमान और ऐश्वर्या के प्यार में मजबूती है तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें जुदा नहीं कर सकती’. सलीम साहब ने आगे यह भी कहा था कि, ‘ऐश्वर्या पढ़ी लिखी हैं, वे जबरदस्ती सलमान खान के साथ नहीं हैं बल्कि इसलिए हैं क्योंकि वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं’.

Trending news