जब डॉक्टर ने दी परवीन बाबी को करंट लगाने की सलाह, फूल गए थे Mahesh Bhatt के हाथ-पांव!
Advertisement

जब डॉक्टर ने दी परवीन बाबी को करंट लगाने की सलाह, फूल गए थे Mahesh Bhatt के हाथ-पांव!

Mahesh Bhatt Parveen Babi Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट परवीन को इलाज के लिए लंदन भी लेकर गए थे लेकिन इससे कोई भी फायदा नहीं हुआ था.बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

जब डॉक्टर ने दी परवीन बाबी को करंट लगाने की सलाह, फूल गए थे Mahesh Bhatt के हाथ-पांव!

Mahesh Bhatt Parveen Babi Relationship: महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई हैं लेकिन इसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. महेश भट्ट का सबसे चर्चित अफेयर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रहीं परवीन बाबी (Parveen Babi) से रह चुका है. दोनों काफी समय तक लिव इन में भी रहे लेकिन इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं पाया क्योंकि परवीन काफी बीमार रहने लगी थीं. वो सिजोफ्रेनिया की शिकार हो गई थीं जिसकी वजह से उनकी हालत दिन ब दिन बिगड़ती ही गई. महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था.

fallback

डॉक्टर ने दी चौंकाने वाली सलाह

उन्होंने कहा था कि परवीन की हालत एक समय इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें डॉक्टर ने इलेक्ट्रिक शॉक तक देने की सलाह दी थी जिससे महेश भट्ट के हाथ पांव फूल गए थे. महेश भट्ट ने ये किस्सा सुनाते हुए कहा था, शान का सेटअप लग चुका था और वो इस बड़ी फिल्म का हिस्सा थीं. मुझे याद है मैं फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी के ऑफिस गया था. मैं तब कुछ भी नहीं था और उन्होंने मुझे देखा और कहा, क्या हो रहा है?उस समय मेंटल प्रॉब्लम को काफी खराब तरीके से देखा जाता था. आज भी देखा जाता है. डॉक्टर्स ने परवीन की हालत देखकर कहा था कि उन्हें नॉर्मल होने में 6-8 हफ़्तों का समय लगेगा. मगर फिल्म प्रोडक्शन वालों के पास इतना समय नहीं था.

fallback

परवीन से हो गया था ब्रेकअप

फिल्म के साथ कुछ विदेश प्रोफेशनल्स भी जुड़े थे और काफी पैसे भी लगे हुए थे. कोई भी इतना नहीं रुकना चाहता था. मैं किसी को बिना बताए परवीन को बैंगलोर ले गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट परवीन को इलाज के लिए लंदन भी लेकर गए थे लेकिन इससे कोई भी फायदा नहीं हुआ था. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था और महेश भट्ट अपनी पहली पत्नी किरण और बच्चों के पास वापस लौट गए थे. 
 

Trending news