सैफ से पहले इनके साथ होने वाली थी Amrita Singh की शादी, ऐन मौके पर इस वजह से टूट गया रिश्ता!
Advertisement

सैफ से पहले इनके साथ होने वाली थी Amrita Singh की शादी, ऐन मौके पर इस वजह से टूट गया रिश्ता!

Amrita Singh Controversy: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह एक समय इंडियन क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार में लट्टू थीं.  रवि और अमृता एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करने वाले थे.

सैफ से पहले इनके साथ होने वाली थी Amrita Singh की शादी, ऐन मौके पर इस वजह से टूट गया रिश्ता!

Amrita Singh Affair: अमृता सिंह (Amrita Singh) 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करतीं थीं. अमृता ने अपने दौर की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था इनमें - मर्द, चमेली की शादी, खुदगर्ज, आईना, नाम, वारिस आदि शामिल हैं. अमृता सिंह ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. अमृता की शादी सैफ आली खान के साथ हुई थी जो उम्र में एक्ट्रेस से 13 साल छोटे थे. शादी के समय अमृता की उम्र जहां 33 साल थी वहीं सैफ 20-21 साल के थे. वहीं, यह शादी भी ज़्यादा दिन नहीं चल सकी थी. 1991 में सैफ अमृता की शादी हुई थी जो साल 2004 आते तक टूट गई थी.

fallback

सैफ से पहले अमृता की लाइफ में थे रवि शास्त्री और विनोद खन्ना 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह एक समय इंडियन क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार में लट्टू थीं.  रवि और अमृता दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी भी करने वाले थे. दोनों के फैंस को इस बात का इंतज़ार था कि आज नहीं तो कल यह शादी कर लेंगे. हालांकि, ऐन मौके पर दोनों का ब्रेकअप हो गया था. खबरों की मानें तो रवि शास्त्री नहीं चाहते थे कि अमृता सिंह शादी के बाद फिल्मों में काम करें, वहीं ये बात अमृता सिंह को मंजूर नहीं थी जो इनके रिश्ते को ले डूबी थी. 

fallback

विनोद खन्ना से भी करना चाहिए थी शादी लेकिन मां सख्त खिलाफ थीं 

खबरों की मानें तो रवि शास्त्री के बाद अमृता सिंह की नज़दीकियां एक्टर विनोद खन्ना से भी बढ़ीं थीं. विनोद खन्ना और अमृता फिल्म बंटवारा में साथ काम कर रहे थे इस दौरान यह एक दूसरे के करीब आ गए थे यहां तक की शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, विनोद खन्ना पहले से ही शादीशुदा थे और उम्र में भी बड़े थे इस वजह से अमृत की मां इस रिश्ते के लिए नहीं मानीं थीं.

Trending news