Varun Gandhi News: वरुण गांधी का टिकट कटने से मेनका नाराज, बात नहीं बनी तो लेंगी बड़ा फैसला?
Advertisement

Varun Gandhi News: वरुण गांधी का टिकट कटने से मेनका नाराज, बात नहीं बनी तो लेंगी बड़ा फैसला?

Varun Gandhi Maneka Gandhi: जैसी अटकलें लगाई जा रही थीं वैसा ही हुआ. लोकसभा चुनाव में वरुण गांधी को भाजपा ने पीलीभीत से टिकट नहीं दिया. इससे उनकी मां मेनका गांधी नाराज हैं. कहा जा रहा है कि वह कोई बड़ा फैसला ले सकती हैं. 

Varun Gandhi News: वरुण गांधी का टिकट कटने से मेनका नाराज, बात नहीं बनी तो लेंगी बड़ा फैसला?

Varun Gandhi BJP News: भाजपा ने इस बार पीलीभीत लोकसभा सीट से वरुण गांधी का टिकट काट दिया है जबकि उन्होंने पहले ही दिन पर्चे खरीद लिए थे. वह क्षेत्र में काफी पहले से चुनाव प्रचार भी जोर-शोर से करने लगे थे. अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि वरुण गांधी का टिकट कटने से उनकी मां मेनका गांधी नाराज हैं. दरअसल, वरुण का टिकट कटा लेकिन मेनका गांधी को सुल्तानपुर से भाजपा ने फिर मौका दिया है. कुछ हफ्ते पहले से वरुण का टिकट काटे जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. उनकी जगह कांग्रेस से भाजपा में आए जितिन प्रसाद पर पार्टी ने भरोसा जताया है. 

हाईकमान से बात करेंगी मेनका गांधी

अब सूत्र बता रहे हैं कि वरुण का टिकट कटने को लेकर मेनका गांधी बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से बात करेंगी. मेनका गांधी जल्द ही इसके लिए समय मांगेंगी. वैसे, भाजपा का रिकॉर्ड है कि पार्टी ने अब तक किसी दबाव में कैंडिडेट नहीं बदले हैं. कहा जा रहा है कि अगर बात नहीं बनी तो मेनका गांधी भी चुनाव मैदान से दूरी बना सकती हैं. 

बिहार में नीतीश - मोदी की जुगलबंदी कैसे काम करेगी, यह लिस्ट देखिए

वरुण गांधी ने अभी सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. एक्स प्लेटफॉर्म पर उनका आखिरी ट्वीट 26 फरवरी का है. इसमें वह एक शिलान्यास कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त कर रहे थे. अब टिकट कटने के बाद सोशल मीडिया पर "वरुण गांधी" ट्रेंडिंग में हैं. 

वरुण के पास क्या विकल्प?

सोशल मीडिया पर लोग ही लिख रहे हैं कि उनके पास दो विकल्प बचे हैं. 

1. वरुण गांधी के समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से अच्छे संबंध हैं. वह चाहें तो उन्हें पीलीभीत से टिकट मिल सकता है. सपा ने कैंडिडेट उतार दिया है लेकिन वह बदल भी सकती है. 

2. गांधी परिवार ने पहले ही अपनी परंपरागत सीटों से किनारा कर लिया है तो अब वरुण गांधी कोशिश करें तो उन्हें रायबरेली या अमेठी से कांग्रेस मैदान में उतार सकती है. 
(इनपुट- Mohd Gufran)

कौन हैं के. सुरेंद्रन, राहुल गांधी की टेंशन बढ़ाने के लिए भाजपा ने वायनाड से उतारा

Trending news