UP Police: यूपी पुलिस भर्ती का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक
Advertisement
trendingNow11333658

UP Police: यूपी पुलिस भर्ती का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

 UP Police Constable Result: यूपी पुलिस में फायरमैन भर्ती का नोटिफिकेशन सितंबर 2021 में जारी किया गया था जबकि कांस्टेबल पीएसी पद के लिए अप्रैल 2022 में नोटिफिकेशन जारी किया गया था.

UP Police: यूपी पुलिस भर्ती का रिजल्ट जारी, ये रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

PAC Constable Result 2022: यूपी पुलिस में अलग अलग पदों पर भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया है. जिन कैंडिडेट्स ने इसके लिए आवेदन किया था उसकी पूरी डिटेल यहां दी गई हैं. आपने भी अगर इनके लिए आवेदन किया था तो आप अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ ने दिवंगत पुलिस कर्मचारियों के आश्रितों के चल रही पीएसी कांस्टेबल, फायरमैन, सहायक परिचालक और कर्मशाला सहायक के पदों पर भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया है. इनमे से ज्यादातर पदों के लिए फिजिकल एफिसिएंसी टेस्ट 28 जुलाई 2022 को आयोजित किया गया था.

यूपी पुलिस में फायरमैन भर्ती का नोटिफिकेशन सितंबर 2021 में जारी किया गया था जबकि कांस्टेबल पीएसी पद के लिए अप्रैल 2022 में नोटिफिकेशन जारी किया गया था. सभी पोस्ट पर खाली पदों की संख्या अलग अलग है. 

यूपी पुलिस की ओर से दो सितंबर 2022 को जारी सूचना के अनुसार, महिला/पुरुष अभ्यर्थियों  के लिए मृतक आश्रित कोटे से पीएसी कांस्टेबल, फायरमैन और कर्मशाला सहायक के पदों पर चल रही भर्ती प्रक्रिया  का रिजल्ट यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर अपलोड किया जा चुका है. जिन कैंडिडेड्स ने यूपी पुलिस की इन भर्ती परीक्षाओं में भाग लिया हो अपना रिजल्ट भर्ती बोर्ड की  वेबसाइट या यहां दिए जा रहे डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकते हैं.

UP Police Fireman Result Link

UP Police Constable PAC Result Link

UP Police Karmshala Sahayak Result Link

Trending news