Zomato Down: जोमैटो ने अचानक फूड डिलीवरी बंद की, ग्राहकों ने ऐसे निकाला गुस्सा, स्‍टॉक वैल्‍यू भी गिरी!
Advertisement
trendingNow11367127

Zomato Down: जोमैटो ने अचानक फूड डिलीवरी बंद की, ग्राहकों ने ऐसे निकाला गुस्सा, स्‍टॉक वैल्‍यू भी गिरी!

Zomato Stock Value: देशभर में दिनोंदिन लोग बड़ी संख्या में जोमैटो का यूज करने लगे हैं. लोग जोमैटो से खूब आर्डर करते हैं. मेट्रो सिटी में तो इसका जम कर इस्‍तेमाल किया जा रहा है. जब अचानक से जोमैटो ने फूड डिलीवरी बंद की तो, कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्‍स बताया. आपको बता दें कि जोमैटो के शेयर की वैल्‍यू भी पिछले एक महीने में लगभग 18 फीसदी गिरी है. जानते है पूरा मामला. 

जोमैटो फूड डिलीवरी

Zomato Food Delivery: बारिश के समय में ऑनलाइन फूड डिलीवरी (Online Food Delivery) फर्म जोमैटो (Zomato) ने कुछ समय के लिए ऑनलाइन ऑर्डर लेना बंद कर दिये. कंपनी की वेबसाइट पर लिखा आ रहा है कि हम वर्तमान में ऑनलाइन ऑर्डर स्वीकार नहीं कर रहे हैं. हम जल्द ही वापस आएंगे. इस वजह से लोग परेशान हो रहे हैं. बारिश की वजह से लोगों को भूख से भी जूझना पड़ा. वहीं लोग अब सोशल मीडिया पर जोमैटो के इस मैसेज को लेकर मजाकिया मीम भी खूब शेयर कर रहे हैं. हालांकि कंपनी ने अचानक अपनी सर्विस क्यों बंद की हैं, इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

स्क्रीनशॉट हुए वायरल 

फूड डिलीवरी क्‍यों बंद हुई, इसको लेकर कंपनी की तरफ से कोई बयान नहीं आया. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने स्क्रीनशॉट शेयर किया. जिसमें लिखा हुआ है कि Zomato ऑनलाइन ऑर्डर स्वीकार नहीं कर रहा है. आपको बता दें कि इस पॉपुलर फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म का देश भर में लगभग 500 मिलियन ऑर्डर का वॉल्यूम है और 2026 तक 1.6 बिलियन तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. ऐसे में इस तरह अचानक से फूड डिलीवरी नहीं लेना, कंपनी की छवि को खराब कर सकता है. 

ट्वीटर पर शेयर किया स्क्रीनशॉट 

जोमैटो की सर्विस ठप होने पर लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी, कुछ लोग इनके मैसेज से कन्फ्यूज हैं तो वहीं कुछ व्यंग्यात्मक बातें भी बोल रहे हैं. कुछ का कहना है कि वे इस वजह से भूख से परेशान हो रहे हैं. 

शेयर में आएगी कमी! 

23 सितंबर यानी शुक्रवार को Zomato के शेयर लगभग 4 फीसदी टूटकर 60.80 रुपये पर बंद हुए थे. पिछले छ: महीने में इसके शेयर में लगभग 23.67 फीसदी की गिरावट आई है. वहीं, एक साल में अब तक Zomato के शेयर में 57.69 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिली है. कंपनी ने 2021 में अपना आईपीओ लॉन्च किया था. अब सोमवार यानी 26 सितंबर को शेयर मार्केट खुलेगा तब देखना होगा इसके स्‍टॉक की वैल्‍यू किस तरफ जाती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
  

Trending news