Restaurants Near Me: रेस्टोरेंट में खाना खाने पर चाहिए भारी छूट तो अपना लें ये जुगाड़, कम पैसे में हो जाएगा काम
Advertisement

Restaurants Near Me: रेस्टोरेंट में खाना खाने पर चाहिए भारी छूट तो अपना लें ये जुगाड़, कम पैसे में हो जाएगा काम

Restaurant Bill: बाहर किसी भी रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाने पर बिल भी काफी महंगा पड़ सकता है. लेकिन हम आपको आज ऐसे तरीके के बारे में बताने वाले हैं, जिससे आप रेस्टोरेंट्स के बिल पर भारी छूट भी हासिल कर सकते हैं. इससे आपके बिल की अमाउंट काफी कम पड़ जाएगी.

food

Credit Card: लोग आजकल बाहर रेस्टोरेंट्स (Restaurants) में जाकर खाना भी काफी पसंद करते हैं. किसी फंक्शन में या किसी स्पेशल दिन लोग चाहते हैं कि वो परिवार और दोस्तों के साथ कहीं बाहर अच्छी जगह जाएं और खाना खाया जाए. हालांकि बाहर किसी भी रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाने पर बिल भी काफी महंगा पड़ सकता है. लेकिन हम आपको आज ऐसे तरीके के बारे में बताने वाले हैं, जिससे आप रेस्टोरेंट्स के बिल पर भारी छूट भी हासिल कर सकते हैं. इससे आपके बिल की अमाउंट काफी कम पड़ जाएगी.

Use of Credit Card

दरअसल, आज के दौर में लोग क्रेडिट कार्ड का काफी इस्तेमाल करते हैं. क्रेडिट कार्ड के जरिए लोग क्रेडिट लिमिट के हिसाब से पहले ही खर्च कर सकते हैं. इससे लोगों के पैस कैश न होने पर भी भुगतान करने का मौका मिलता है और बाद में क्रेडिट कार्ड का बिल भरा जा सकता है.

Credit Card Offer

वहीं क्रेडिट कार्ड के जरिए कई अन्य ऑफर भी दिए जाते हैं. इन ऑफर के इस्तेमाल से काफी बचत भी की जा सकती है. इन्हीं ऑफर में से एक ऑफर रेस्टोरेंट्स से रिलेटेड है. बता दें कि कई रेस्टोरेंट्स में क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर क्रेडिट कार्ड कंपनियां छूट या फिर कैशबैक ऑफर करते हैं. डाइनिंग क्रेडिट कार्ड्स की मदद से रेस्टोरेंट (Restaurant Bill) के बिल को कम किया जा सकता है.

मिल सकते हैं बढ़िया ऑफर

ऐसे में रेस्टोरेंट्स में बिल पेमेंट करते वक्त अगर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाए तो शानदार ऑफर आपको मिल सकते हैं. यहां हम आपको कुछ Dining Credit Cards के बारे में बता रहे हैं, जिनकी मदद से रेस्टोरेंट्स के बिल पर छूट हासिल की जा सकती है.

Dining Credit Cards

- SBI Card PRIME
- Kotak Delight Platinum credit card
- Citi Cash Back Credit Card
- HDFC Bank Diners Club Privilege credit card
- Kotak Feast Gold Credit Card
- Axis Bank My Zone Credit Card
- SBI SimplyCLICK Credit Card

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news