Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी हसीना ने बिना बाजू वाली ड्रेस पहन चलाया हुस्न का जादू, फैंस की एक ही जगह अटकीं नजरें!
Advertisement
trendingNow11621527

Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी हसीना ने बिना बाजू वाली ड्रेस पहन चलाया हुस्न का जादू, फैंस की एक ही जगह अटकीं नजरें!

Neha Malik Photos: एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) की कातिल अदाएं देखने को फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. भोजपुरी हसीना ने हाल ही में अपने ग्लैमरस लुक्स से इंटरनेट को रंगीन बना दिया है!

नेहा मलिक

Neha Malik Instagram: ऐसे तो हर भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी अदाकारी के साथ-साथ कमाल की अदाओं के लिए मशहूर होती हैं लेकिन नेहा मलिक (Neha Malik) की बात ही कुछ अलग है. नेहा मलिक (Neha Malik Photos) जब भी बड़े पर्दे पर दिखाई देती हैं तो अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाती हैं कि देखने वाले दीवाने हुए जाते हैं. हाल ही में नेहा मलिक (Neha Malik Video) ने अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं का जलवा सोशल मीडिया पर दिखाया है, हसीना ने इंस्टाग्राम पर ऑफ शॉल्डर डीप नेक ड्रेस में कमाल की फोटोज शेयर कर डाली हैं. 

नेहा मलिक का बोल्ड लुक वायरल

नेहा मलिक (Neha Malik Pics) ने चमचमाती ड्रेस में अपनी बोल्ड अदाएं कैमरा के सामने दिखाई हैं. नेहा मलिक (Neha Malik Dance) लेटेस्ट फोटोज में जमकर अपने हुस्न का कहर दिखाती नजर आ रही हैं. नेहा (Neha Malik Films) का ड्रेस इतना स्टाइलिश है कि वह कभी अपना डीपनेक फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी हाई स्लिट से अपनी परफेक्ट शेप लैग्स दिखाती नजर आ रही हैं. नेहा मलिक (Neha Malik Bhojpuri Movie) ने अपना सिजलिंग लुक न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है, हसीना ने बालों को खोलकर रफ लुक में रखा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

नेहा मलिक देती हैं Urfi Javed को टक्कर! 

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik Punjabi Movies) अक्सर ही अपनी बोल्ड और हसीन अदाएं सोशल मीडिया पर दिखाती नजर आती हैं. नेहा कई बार अपना अतरंगी अंदाज दिखाकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भी टक्कर देती नजर आती हैं. नेहा मलिक कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं, जब वह अपने फैंस की लाइमलाइट ना बटोर सकें. नेहा मलिक (Neha Malik Movies) की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस 'मुसाफिर', 'पिंकी मोगे वाली', 'ठिकाने', 'गांधी फेर आ गया' जैसी कई भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news