Bhojpuri Bold Films: ये हैं भोजपुरी की बोल्ड फिल्में, देखें मगर अकेले में
Advertisement

Bhojpuri Bold Films: ये हैं भोजपुरी की बोल्ड फिल्में, देखें मगर अकेले में

Bhojpuri फिल्मों में भी बोल्डनेस की भरमार है. आज हम आपको 4 ऐसी भोजपुरी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमें बोल्ड सीन्स इतने ज्यादा है कि उन्हें देखने के बाद फैंस के पसीने तक छूट गए.

 

भोजपुरी फिल्में

Bhojpuri Bold Scenes: भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्में और गाने सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं. ये गाने कई बार इतनी ज्यादा बोल्ड होते हैं कि इन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है. कई भोजपुरी फिल्में ऐसी हैं जिसमें बोल्ड सीन्स की भरमार होती है. खास बात है कि इन फिल्मों में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से लेकर आम्रपाली दुबे भी शामिल हैं. आज हम आपको ऐसी भोजपुरी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार हैं.

दिलवाला
साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'सिपाही' सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की थी. इस फिल्म को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में खेसारी और अक्षरा सिंह के कई बोल्ड सीन्स थे. ना केवल ये फिल्म बोल्ड सीन्स की वजह से चर्चा में रही बल्कि इन दोनों की जोड़ी भी काफी मशहूर हो गई थी.

 

 

कसम पैदा करने वाले की
एक्टर यश कुमार और निधि झा की फिल्म 'कसम पैदा करने वाले की' काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. इस फिल्म में इन दोनों ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे. अगर आप ये फिल्म देखना का सोच रहे हैं तो अकेले में ही देखें.

 

 

नथुनिया पर गोली मारे 2
भोजुपरी फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' के क्या ही कहने. इस फिल्म शिविका ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म से शिविका को काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था.

सिपाही
दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ ने भोजपुरी फिल्मों में भर-भरकर बोल्ड सीन्स दिए हैं. इस फिल्म का नाम 'सिपाही' है. ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी और बोल्ड सीन्स काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे.इस फिल्म को जी5 पर आप देख सकते हैं.

 

Trending news