Rashifal: इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है परमा एकादशी, भगवान विष्‍णु की कृपा दूर करेगी तंगी!
Advertisement
trendingNow11820134

Rashifal: इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है परमा एकादशी, भगवान विष्‍णु की कृपा दूर करेगी तंगी!

Parama Ekadashi 2023 Rashifal: परमा एकादशी का व्रत बहुत महत्‍वपूर्ण होता है क्‍योंकि यह 3 साल में एक बार पड़ती है. कल 12 अगस्‍त, शनिवार को परमा एकादशी पर भगवान विष्‍णु कुछ लोगों पर मेहरबान होने वाले हैं.

Rashifal: इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है परमा एकादशी, भगवान विष्‍णु की कृपा दूर करेगी तंगी!

Parama Ekadashi 12 August 2023 Rashifal: भगवान विष्‍णु की कृपा जीवन में सुख, समृद्धि, सौभाग्‍य लाती है. व्‍यक्ति को अपार धन, दौलत दिलाती है. अधिकमास भगवान विष्‍णु को समर्पित है और एकादशी व्रत भी श्रीहरि के लिए ही रखा जाता है. कल 12 अगस्‍त 2023 को परमा एकादशी है. परमा एकादशी व्रत बहुत महत्‍वपूर्ण होता है क्‍योंकि यह 3 साल में एक बार पड़ता है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार कल परमा एकादशी का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. 

इन राशि वालों के लिए शुभ है कल का दिन 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. धर्म-अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ेगी. परिवार में नए मेहमान का आगमन हो सकता है. व्‍यापारी वर्ग के लिए दिन अच्‍छा है. मुनाफा बढ़ेगा. आपके संपर्क बेहतर होंगे. कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. आर्थिक स्थिति सुधरेगी. रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन शुभ है. आपको निवेश से लाभ होगा. वर्कप्‍लेस पर समय अच्‍छा बीतेगा. जरूरी सहयोग मिलने से आपके काम बनते जाएंगे. नवविवाहित जोड़ों के बीच प्रेम बढ़ेगा. पार्टनर के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताना आपके रिश्‍ते को मजबूत करेगा. व्‍यापार में कोई नया मौका मिल सकता है. 

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन शानदार रहने वाला है. आपका मन प्रसन्‍न रहेगा. किसी अपने से मुलाकात आपका दिन बना देगी. आप अच्‍छा समय बिताएंगे. व्‍यापार में नए अवसर मिलेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. आपकी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. धार्मिक अनुष्‍ठान करने के लिए दिन अच्‍छा है. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए परमा एकादशी का दिन बहुत शुभ है. घर में किसी मेहमान के आने से खुशी का माहौल रहेगा. सेहत का ध्‍यान रखें. व्यापार करने वाले जातकों को व्यापार के क्षेत्र में कोई नया कार्य या बड़ा आर्डर मिल सकता है. इससे आपको अपार धन लाभ हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news