Royal Enfield Hunter 350: लॉन्च से पहले लीक हुईं रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की तस्वीरें, होगी कंपनी की सबसे किफायती बाइक!
Advertisement

Royal Enfield Hunter 350: लॉन्च से पहले लीक हुईं रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की तस्वीरें, होगी कंपनी की सबसे किफायती बाइक!

Royal Enfield Hunter 350 leak Photos: रॉयल एनफील्ड के लिए साल 2022 काफी व्यस्त रहने वाला है क्योंकि कंपनी की योजना देश में कई मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की है.

लॉन्च से पहले लीक हुईं रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की तस्वीरें, ये होंगे फीचर्स

Royal Enfield Hunter 350 Launch Updates: रॉयल एनफील्ड के लिए साल 2022 काफी व्यस्त रहने वाला है क्योंकि कंपनी की योजना देश में कई मोटरसाइकिलों को लॉन्च करने की है. इस साल मार्च में हिमालयन बेस्ड स्क्रैम 411 को लॉन्च करने के बाद अब यह घरेलू दोपहिया निर्माता कंपनी नई हंटर 350 को लॉन्च करने के लिए तैयार है. रॉयल एनफील्ड हंटर 350 जल्द ही लॉन्च की जाएगी. यह कंपनी की सबसे किफायती मोटरसाइकिल होने वाली है.

कंपनी इस मोटरसाइकिल को भारतीय सड़कों पर लंबे समय से टेस्ट कर रही है और इसलिए पहले से ही पता है कि यह कैसी दिखती है. इसके अलावा, अब नई लीक हुई तस्वीरों में इसका प्रोडक्शन-स्पेक अवतार नजर आया है. रॉयल एनफील्ड हंटर 350 एक कॉम्पैक्ट मोटरसाइकिल होगी. यह सर्कुलर हेडलैंप के साथ रेट्रो लुक वाली बाइक होने वाली है. इसमें स्टब्बी एग्जॉस्ट मिलेगा.

यह भी पढ़ें- इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

आगामी हंटर 350 कंपनी के नए जे-सीरीज़ प्लेटफॉर्म पर आधारित तीसरी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल होगी. इससे पहले Meteor 350 और क्लासिक 350 को भी इसी प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. इस मोटरसाइकिल में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ 349cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन मिलेगा. रॉयल एनफील्ड की दूसरी बाइक्स में यह इंजन 20 बीएचपी पावर और 27 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है.

यह भी पढ़ें- ये हैं देश में बिकने वाली बेस्ट सस्ती इलेक्ट्रिक कारें; जानें नाम और फीचर्स

माना जा रहा है कि हंटर 350 का इंजन भी लगभग इतनी ही पावर जनरेट कर सकता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है. फीचर्स की बात करें तो इसमें रॉयल एनफील्ड का ट्रिपर नेविगेशन पॉड ऑप्शनल एक्सेसरी के तौर पर मिलेगा. रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के भारत में अगले महीने यानी जुलाई 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है. लॉन्च होने पर, यह देश में सबसे सस्ती आरई मोटरसाइकिल हो सकती है.

लाइव टीवी

Trending news