Tata Nexon का हैरान करने वाला एक्सीडेंट, नई नवेली कार को चढ़ा दिया बाइक्स पर, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11385531

Tata Nexon का हैरान करने वाला एक्सीडेंट, नई नवेली कार को चढ़ा दिया बाइक्स पर, देखें वीडियो

Tata Nexon Accident: नई नवेली गाड़ी के एक्सीडेंट के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टाटा नेक्सॉन एसयूवी को एक सोसायटी में खड़ी बाइक्स पर चढ़ते देखा जा सकता है. 

Tata Nexon का हैरान करने वाला एक्सीडेंट, नई नवेली कार को चढ़ा दिया बाइक्स पर, देखें वीडियो

Tata Nexon Runs Over Bikes: नई कार की डिलीवरी लेना हर किसी के लिए स्पेशल दिन होता है. हालांकि एक टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) ऑनर के लिए यह बुरे सपने में तबदील हो गया. नई नवेली गाड़ी के एक्सीडेंट के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टाटा नेक्सॉन एसयूवी को एक सोसायटी में खड़ी बाइक्स पर चढ़ते देखा जा सकता है. बता दें कि नेक्सॉन इस समय देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक बनी हुई है. खास बात है कि यह कार 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है. हालांकि इसका यह मतलब भी नहीं कि आप गाड़ी खरीदते ही सेफ्टी टेस्ट करने लगें. 

दरअसल, टाटा नेक्सॉन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग-अलग चैनल पर पोस्ट किया गया है. घटना मुंबई की बताई जा रही है. यहां सीसीटीवी फुटेज में एक Tata Nexon कार को कॉलोनी में एंट्री करते हुए दिखाया गया है. गाड़ी के बोनट पर फूलों की माला है, जो दर्शाती है कि गाड़ी अभी शोरूम से ही आ रही होगी. हालांकि अंदर आते ही ड्राइवर ने गलती से ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नेक्सॉन एसयूवी पार्किंग में खड़ी बाइकों से टकरा गई और उनमें से एक-दो के ऊपर भी चढ़ गई. यह देखकर आसपास मौजूद लोग भी मदद के लिए दौड़ पड़े. एक सेकेंड के लिए ऐसा भी लगा कि गाड़ी पलट जाएगी. हालांकि थोड़ी देर बाद ही यह संभल गई. इसके बाद का कोई फुटेज सामने नहीं आया है. हालांकि देखकर लगता है कि इसमें कोई व्यक्ति क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है. 

टक्कर से कुछ मोटरसाइकिल्स को गंभीर नुकसान जरूर हुआ होगा. माना जा रहा है कि ड्राइवर से अचानक एक्सीलेटर दब गया होगा. अक्सर नई गाड़ियों को चला रहे लोगों से यह गलती हो जाती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news