बिना कोई रुपया दिए Mahindra Scorpio-N खरीदने का मौका! आ गई ये कमाल की स्कीम
Advertisement

बिना कोई रुपया दिए Mahindra Scorpio-N खरीदने का मौका! आ गई ये कमाल की स्कीम

Mahindra Scorpio-N: महिंद्रा ने हाल ही में भारत में बहुप्रतीक्षित स्कॉर्पियो-एन एसयूवी लॉन्च की है, जिसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है. हालांकि, यह कीमत शुरुआती 25 हजार बुकिंग्स के लिए है.

बिना कोई रुपया दिए Mahindra Scorpio-N खरीदने का मौका, आ गई ये कमाल की स्कीम

Mahindra Scorpio-N Finance Scheme: महिंद्रा ने हाल ही में भारत में बहुप्रतीक्षित स्कॉर्पियो-एन एसयूवी लॉन्च की है, जिसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है. हालांकि, यह कीमत शुरुआती 25 हजार बुकिंग्स के लिए है. इसके बाद वाली बुकिंग्स के लिए कीमतों की घोषणा अभी नहीं की गई है. इसकी बुकिंग 30 जुलाई को सुबह 11 बजे शुरू हुई. इसके साथ ही, एसयूवी ने नया रिकॉर्ड बना दिया. 30 मिनट के भीतर इसकी 1,00,000 बुकिंग हो गईं. इतना ही नहीं, पहले एक मिनट में ही इसकी 25 हजार बुकिंग हो गई थीं. लेकिन, अगर आपने अभी तक बजट कम होने के कारण इसकी बुकिंग नहीं की है तो आपको बता दें कि कंपनी स्कॉर्पियो-एन के लिए आकर्षक फाइनेंस स्कीम लेकर आई है.

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन फाइनेंस स्कीम

महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो-एन के लिए अपने फाइनेंस पार्टनर्स के साथ मिलकर FinN पैकेज के तहत आकर्षक फाइनेंस स्कीम की घोषणा की है. कंपनी के अनुसार, उसकी फाइनेंस स्कीम FinN के तहत ग्राहकों को 6.99 प्रतिशत की शुरुआती ब्याज दर पर फाइनेंस किया जाएगा. लोन की अवधि अधिकतम 10 साल तक की हो सकती है. महिंद्रा द्वारा ऑफर की जा रही फाइनेंस स्कीम के तहत ग्राहकों को कार की ऑन रोड कीमत पर 100 प्रतिशत तक का फाइनेंस किया जा सकता है. यानी, कार की एक्स-शोरूम कीमत के अलावा रजिस्ट्रेशन कॉस्ट, इंश्योरेंस, एक्सेसरीज, शील्ड, एएमसी और लोन प्रोटेक्शन के लिए भी फंड दिया जा सकता है. 

दूसरे तरीके से कहें तो आपको इसके लिए शुरू में कोई पैसा नहीं देना है, बस बुकिंग करानी है. इसका बुकिंग अमाउंट 21 हजार रुपये का है. आप फिलहाल कार की बुकिंग करके, फिर फाइनेंस का प्रोसेस शुरू करा सकते हैं. अगर आपको ऑन रोड कीमत पर 100 फीसदी का फाइनेंस होता है तो आपको यह पैसा वापस हो जाएगा. गौरतलब है कि क्रेडिट या लोन, फाइनेंसर्स के अपने नियमों और शर्तों के तहत होगा. ऑल-न्यू Mahindra Scorpio-N की कीमत फिलहाल 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है 23.90 लाख रुपये तक जाती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news