Scorpio-N पर 'थू-थू' कर रहे थे लोग, Mahindra ने मजबूर होकर बनाया ये वीडियो, दिया सबूत
Advertisement

Scorpio-N पर 'थू-थू' कर रहे थे लोग, Mahindra ने मजबूर होकर बनाया ये वीडियो, दिया सबूत

Mahindra Scorpio-N: हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें स्कॉर्पियो-एन की सनरूफ से पानी लीकेज होता दिख रहा था.

Scorpio-N पर 'थू-थू' कर रहे थे लोग, Mahindra ने मजबूर होकर बनाया ये वीडियो, दिया सबूत

Mahindra Scorpio-N Sunroof Leakage: बीते साल महिंद्रा ने स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N) लॉन्च की थी, जिसे ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली. शुरुआत में स्कॉर्पियो-एन का वेटिंग पीरियड 2 साल तक का हो गया था. हालांकि, अभी इसका वेटिंग पीरियड थोड़ा कम हुआ है. लेकिन, इसके बावजूद भी करीब डेढ़ साल का वेटिंग पीरियड अभी चल रहा है. इसी बीच हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें स्कॉर्पियो-एन की सनरूफ से पानी लीकेज होता दिख रहा था. दरअसल, सफेद कलर की स्कॉर्पियो-एन को एक झरने के नीचे ले जाया गया था, जहां कार की छत पर गिरने वाला झरने का पानी सनरूफ के रास्ते कार में अंदर पहुंच रहा था. यह वीडियो काफी वायरल हुई थी. 

वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आई. बहुत से लोगों ने सनरूफ वाली गाड़ी ना लेने की बात कही और कई लोगों ने स्कॉर्पियो-एन की क्वालिटी पर भी संदेह जताया. इसके बाद अब महिंद्रा ने अपनी ओर से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सफेद कलर की स्कॉर्पियो-एन को उसी झरने के नीचे ले जाया गया, जिस झरने के नीचे वायरल वीडियो वाली स्कॉर्पियो-एन को ले जाया गया था. करीब 1 मिनट के इस वीडियो से महिंद्रा ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि स्कॉर्पियो-एन की सनरूफ में कोई कमी नहीं है.

महिंद्रा ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें स्कॉर्पियो-एन को झरने के नीचे ले जाया गया है और उसकी रूफ पर झरने का पानी गिर रहा है. लेकिन, सनरूफ से कहीं कोई लीकेज नहीं होता दिख रहा. वीडियो के साथ महिंद्रा ने लिखा, "ऑल न्यू स्कॉर्पियो-एन के जीवन का बस एक और दिन." इसके साथ ही, महिंद्रा ने यह भी कहा कि वीडियो को प्रोफेशनल्स की देखरेख में बनाया गया है, खुद से ऐसा करने की न करें.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news