Honda की ये बाइक लूट रही Indians का दिल! बिक गईं 30 लाख से ज्यादा यूनिट
Advertisement

Honda की ये बाइक लूट रही Indians का दिल! बिक गईं 30 लाख से ज्यादा यूनिट

Honda Shine: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बताया कि उसकी शाइन बाइक की 30 लाख से ज्यादा यूनिट बिक चुकी हैं. यह कंपनी के लिए एक और मील का पत्थर हासिल करने जैसा है.

Honda Shine

Honda Shine Sales: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने बताया कि उसकी शाइन बाइक की 30 लाख से ज्यादा यूनिट बिक चुकी हैं. यह कंपनी के लिए एक और मील का पत्थर हासिल करने जैसा है. होंडा ने 11 सालों में अपने पहले 15 लाख ग्राहक हासिल किए थे. फिर दोगुना तेजी से बढ़ते हुए हाल ही में 15 लाख ग्राहक केवल 6.5 सालों में हासिल कर लिए. इस उल्लेखनीय उपलब्धि में महत्वपूर्ण भूमिका महाराष्ट्र की रही क्योंकि महाराष्ट्र क्षेत्र में बाइक की 20 लाख से अधिक यूनिट बिकी हैं. 

इस उपलब्धि को लेकर बोलते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के निदेशक (बिक्री और विपणन) योगेश माथुर ने कहा, “125 सीसी मोटरसाइकिल की शाइन सीरीज की 30 लाख ग्राहकों की उपलब्धि होंडा और पश्चिम के लोगों के बीच स्थायी बंधन को दर्शाती है, जिन्होंने हमारी मोटरसाइकिलों को बेजोड़ गुणवत्ता, प्रदर्शन और शैली के लिए अपनाया है.”

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने वफादार ग्राहकों, समर्पित डीलरों और सम्मानित भागीदारों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर तक पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. हम भारत भर में अपने ग्राहकों के राइड अनुभव को समृद्ध करने, अत्याधुनिक, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं."

बाइक के बारे में

होंडा शाइन 125 की कीमत 78,687 रुपये से शुरू होती है, जो 82,687 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है. यह दो वेरिएंट- ड्रम और डिस्क में आती है. इसमें 123.94 सीसी 4-स्ट्रोक एसआई इंजन दिया गया है, जो 10.7 पीएस पावर और 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. इसकी फ्यूल टैंक केपेसिटी 10.5 लीटर है. इसका कर्ब वेट 114 किलोग्राम है.

Trending news