दमदार बाइक्स की हवा टाइट करने Honda भारत ला रही नई Hornet, स्केच में देखें कितनी है तगड़ी
Advertisement
trendingNow11213158

दमदार बाइक्स की हवा टाइट करने Honda भारत ला रही नई Hornet, स्केच में देखें कितनी है तगड़ी

2023 Honda Hornet Sketch: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया बहुत जल्द मार्केट में दमदार इंजन वाली Hornet लॉन्च करने वाली है जिसके नए डिजाइन स्कैच कंपनी ने जारी कर दिए हैं. नए स्केच में इस बाइक की पैनी रूपरेखा जा खुलासा हो गया है और कंपनी New Hornet 2023 की शुरुआत तक लॉन्च कर सकती है.

इन स्केच में नई होंडा हॉर्नेट का स्ट्रीटफाइटर लुक सामने आ गया है

2023 Honda Hornet Sketch: साल 2022 होंडा के लिए काफी व्यस्त होता नजर आ रहा है. कंपनी जहां किफायती सेगमेंट में नई बाइक्स लॉन्च करने पर पहले ही काम शुरू कर चुकी है, वहीं मौजूदा बाइक्स के नए वेरिएंट्स भी मार्केट में लॉन्च किए जाएंगे. होंडा टू-व्हीलर्स ने साल की शुरुआत में पहली बार नई हॉर्नेट मोटरसाइकिल का टीजर जारी किया था और अब कंपनी ने इस आगामी बाइक के ताजा स्केच जारी कर दिए हैं. इन स्केच में नई होंडा हॉर्नेट का स्ट्रीटफाइटर लुक सामने आ गया है और इसे भारतीय मार्केट में 2023 की शुरुआत तक लॉन्च किया जाने का अनुमान लगाया जा रहा है.

पैने लुक में आएगी नई स्ट्रीटफाइटर

स्केच इमेज में सामने आया है कि नई होंडा हॉर्नेट मिडिलवेट स्ट्रीटफाइटर मोटरसाइकिल पैने लुक में पेश की जाएगी, इसमें लंबा टैंड एक्सटेंशन शामिल है और रेडिएटर श्राउड भी टैंक के नीचे लगे नजर आ रहे हैं. बाइक के लुक को पूरी तरह स्पोर्टी रखने के लिए इसके पिछले हिस्से को भी पैना बनाया गया है. हालांकि बाइक के प्रोडक्शन मॉडल को स्कैच से कुछ अलग रखा जा सकता है, यहां इसके पैनेपन में ना सिर्फ कमी आने के कयास लगाए जा रहे हैं, बल्कि बाइक के बॉडी पैनल्स में भी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield जल्द ला रही Meteor 350 का नया वेरिएंट! पहले से ज्यादा तगड़ी होगी बाइक

मिलेगा दमदार पैरेलल ट्विन इंजन!

कंपनी नई बाइक के साथ 745 सीसी पैरेलल-ट्विन दे सकती है जैसा ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली होंडा NC750X के साथ मिलता है. हालांकि 2023 होंडा हॉर्नेट के साथ कैरेक्टर के हिसाब से अलग ट्यूनिंग वाला इंजन मिल सकता है. बाइक को मिलने वाला ये इंजन 70 बीएचपी ताकत और 65 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला हो सकता है. दमदार बाइक के हिसाब से यहां पुर्जे, सस्पेंशन और टायर्स भी तगड़े मिल सकते हैं, लेकिन कीमत को मुकाबले में कम रखने के लिए कंपनी कुछ फीचर्स के साथ समझौता कर सकती है.

Trending news