Elevate बनी Honda के लिए वरदान, बिक्री में आया अच्छा उछाल; बेच डाली इतनी कारें
Advertisement

Elevate बनी Honda के लिए वरदान, बिक्री में आया अच्छा उछाल; बेच डाली इतनी कारें

Honda Car Sales: होंडा कार्स इंडिया ने सितंबर 2023 में 9,861 यूनिट्स की मासिक घरेलू बिक्री दर्ज की है, जो साल-दर-साल बिक्री में 13 प्रतिशत की वृद्धि है.

Honda Elevate

Honda Car Sales In September 2023: होंडा कार्स इंडिया ने सितंबर 2023 में 9,861 यूनिट्स की मासिक घरेलू बिक्री दर्ज की है, जो साल-दर-साल बिक्री में 13 प्रतिशत की वृद्धि है. इसके अलावा, कंपनी ने पिछले महीने 1,310 यूनिट्स का निर्यात भी किया है. कंपनी ने सितंबर 2022 में घरेलू बाजार में 8,714 यूनिट्स की बिक्री की थी और 2,333 यूनिट्स का निर्यात किया था. नई लॉन्च हुई होंडा एलिवेट देश में ब्रांड की बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि का मुख्य कारण है. नई एलिवेट को बाजार में खरीदारों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. 11 लाख से 16 लाख रुपये की कीमत पर नई एलिवेट बाजार में उपलब्ध सबसे किफायती मिड साइज एसयूवी में से एक है. इसकी डिलीवरी सितंबर 2023 से शुरू हुई.

कंपनी का बयान

बिक्री पर टिप्पणी करते हुए होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के निदेशक (विपणन और बिक्री) युइची मुराता ने कहा, “होंडा कार्स इंडिया ऑल न्यू होंडा एलिवेट के लॉन्च के साथ रोमांचक चरण में है. नई एसयूवी फ्रंटरनर के रूप में उभरी है और इस त्योहारी सीजन के दौरान बिक्री की गति में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है. होंडा सिटी और अमेज़ भी अपने-अपने सेगमेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.'' उन्होंने आगे कहा, “त्योहारी सीज़न की शुरुआत में ऑटो उद्योग मजबूत मांग का अनुभव कर रहा है. इस वर्ष त्योहारी अवधि बढ़ने के साथ, हमें उम्मीद है कि यह गति जारी रहेगी, जो बहुत उत्साहजनक है.''

मुकाबला और प्रोडक्ट्स

नई होंडा एलिवेट बाजार में हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा हाइराइडर, वीडब्ल्यू ताइगुन, स्कोडा कुशाक और एमजी एस्टोर को टक्कर देती है. यह मैनुअल और सीवीटी ऑप्शन के साथ सिंगल 1.5-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है. कंपनी वर्तमान में भारतीय बाजार में सिटी सेडान, सिटी हाइब्रिड, अमेज़ और एलिवेट बेच रही है.

Trending news