हो जाओ तैयार, 15 अगस्त को आ रही Ola की पहली Electric Car, आप भी देख लो डिजाइन
Advertisement

हो जाओ तैयार, 15 अगस्त को आ रही Ola की पहली Electric Car, आप भी देख लो डिजाइन

Ola Electric car: कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को 15 अगस्त को पेश करने जा रही है. कंपनी ने इस बात का ऐलान इवेंट से बस दो दिन पहले किया है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है. 

हो जाओ तैयार, 15 अगस्त को आ रही Ola की पहली Electric Car, आप भी देख लो डिजाइन

Ola Electric's first electric car: ओला इलेक्ट्रिक बड़े धमाके की तैयारी में है. कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को 15 अगस्त को पेश करने जा रही है. कंपनी ने इस बात का ऐलान इवेंट से बस दो दिन पहले किया है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है. इलेक्ट्रिक कार के अलावा कंपनी 75th Independence Day के मौके पर दो और प्रोडक्ट भी पेश करेगी. इनमें से एक S1 Pro स्कूटर का किफायती वर्जन हो सकता हैं. इसके साथ कंपनी एक नई फैसिलिटी की घोषणा कर सकती है जहां ओला इलेक्ट्रिक कार और इसकी बैटरी सेल्स का निर्माण किया जाएगा. 

13 अगस्त को भाविश ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया. वीडियो में लाल रंग की एक कार सड़क पर दौड़ती नजर आ रही है. ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त. 15 अगस्त दोपहर 2 बजे मिलते हैं."

ऐसे में माना जा रहा है कि यह कंपनी की इलेक्ट्रिक कार ही होगी. वीडियो पता लग रहा है कि इस इलेक्ट्रिक कार को एक क्लीन प्रोफाइल और मजबूत कैरेक्टर लाइन दी जाएगी. ऐसा भी लग रहा है कि सेकेंड रॉ में कोई दरवाजा नहीं है. यानी हो सकता है यह सिर्फ दो सीटर गाड़ी हो.

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल भी 15 अगस्त को ही अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था. कंपनी ने उस समय दो स्कूटर Ola S1 और S1 Pro पेश किया थे, लेकिन वर्तमान में कंपनी सिर्फ ओला एस1 प्रो ही बेच रही है. इसके साथ कंपनी ने एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी लॉन्च करने का ऐलान किया है, जिसे ओला greenest EV कह रही है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news