साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष: इन तारीखों में जन्‍मे लोगों की लगेगी लॉटरी, 7 दिन तक होगा लाभ ही लाभ, पढ़ें राशिफल
Advertisement

साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष: इन तारीखों में जन्‍मे लोगों की लगेगी लॉटरी, 7 दिन तक होगा लाभ ही लाभ, पढ़ें राशिफल

Weekly Numerology 23 to 29 january 2023 in Hindi: न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार जनवरी का आखिरी सप्‍ताह कुछ खास तारीखां में जन्‍मे लोगों को जबरदस्‍त लाभ कराने वाला है. 

फाइल फोटो

Weekly Numerology in Hindi: अंक ज्‍योतिष या अंक शास्‍त्र में मूलांक के आधार पर भविष्‍यफल बताया जाता है. मूलांक से मतलब जन्‍म तारीख का जोड़ होता है, जैसे किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्‍मे व्‍यक्ति का मूलांक 6 होगा. आइए साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के जरिए जानते हैं कि 1 से 9 मूलांक तक के जातकों के लिए यह समय कैसा रहेगा. 

मूलांक -1

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार यह सप्ताह मूलांक 1 के जातकों को ढेर सारी ऊर्जा और जोश देगा. आप जमकर सक्रिय रहेंगे. सेहत का ध्‍यान रखें, बिगड़ने पर तुरंत विशेषज्ञ से संपर्क करें. विवाद से बचें. 

मूलांक -2

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार यह सप्ताह मूलांक 2 वालों की सेहत के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. इन जातकों को तनाव, चिंता का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि कामकाज के लिए समय अच्‍छा है. 

मूलांक -3

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार इस सप्ताह आप समय का पूरा आनंद लेंगे और अपनों के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. करियर में कुछ अच्‍छा हो सकता है. धन लाभ के योग हैं. 

मूलांक-4

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार मूलांक 4 वालों के इस सप्ताह रिश्‍ते मजबूत होंगे. आप शरीर, मन, धन आदि सभी मामलों में अच्‍छा महसूस करेंगे. तनाव छू भी नहीं पाएगा. व्‍यापार, नौकरी में लाभ होगा. 

मूलांक -5

स्वास्थ्य के मामले में यह सप्ताह कुछ खास नहीं है. आप बीमारियों का शिकार हो सकते हैं. लिहाजा खान-पान अच्‍छा रखें. नशे से बचें. नौकरी संबंधी कोई अच्‍छा पूरी हो सकती है. रोजगार मिल सकता है. 

मूलांक -6

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार आप इस सप्ताह आप रचनात्मक, ऊर्जावान महसूस करेंगे. आपकी सेहत बहुत अच्‍छी रहेगी. नौकरी में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. आपके बॉस जमकर तारीफ करेंगे. प्‍यार के मामले में किस्‍मत का साथ मिलेगा. आपको लाइफ पार्टनर मिल जाएगा. 

मूलांक -7

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार सेहत ध्‍यान रखें. तनाव से बचें. समस्‍याओं से प्रभावी ढंग से निपटें. तरक्‍की मिल सकती है. किसी काम में सफल होना आपको बड़ी खुशी देगा. 

मूलांक -8

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार इस सप्ताह आप थका हुआ अनुभव करेंगे. तनाव का असर साफ दिख सकता है. बेहतर आराम करें. अच्‍छी डाइट लें और पूरी नींद लें. रिश्‍तों के मसले टाल दें. 

मूलांक -9

न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार सेहत का ध्‍यान रखेंगे तो आपको हर काम में सफलता मिलेगी. उन क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करें, जहां आप पिछड़ रहे हैं. धन लाभ हो सकता है. गुस्‍से से बचें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news