Achuk Totke: एक झटके में किस्‍मत बदल देंगे ये रामबाण टोटके! देते हैं धन-दौलत, सुख-सम्‍मान, सौभाग्‍य
Advertisement

Achuk Totke: एक झटके में किस्‍मत बदल देंगे ये रामबाण टोटके! देते हैं धन-दौलत, सुख-सम्‍मान, सौभाग्‍य

Lal kitab Totke: लाल किताब में बताए गए कुछ टोटके बेहद चमत्‍कारी और ताकतवर हैं. ये किस्‍मत बदल सकते हैं. धन प्राप्ति, सुख-संपत्ति, सम्‍मान, सफलता पाने के लिए ये टोटके बेहद कारगर हैं. 

फाइल फोटो

Lal Kitab Ke Upay: कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी कामों में सफलता नहीं मिलती है. काम बनते-बनते बिगड़ जाते हैं. कामों में बाधाएं आती हैं. इस सबके पीछे आसपास की नकारात्‍मक ऊर्जा, कुंडली के ग्रह-दशाएं, बुरे कर्म आदि जिम्‍मेदार हैं. इसके अलावा किस्‍मत का साथ न मिलना भी सफलता-पैसा न मिलने का बड़ा कारण होता है. ज्‍योतिष शास्‍त्र और लाल किताब में कुछ ऐसे अचूक टोटके और उपाय बताए गए हैं, जिन्‍हें करने से जीवन में कई चीजें आसानी से पाई जा सकती हैं. किस्‍मत का साथ मिलने लगता है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही अचूक और कारगर टोटके- 

लाल किताब के अचूक टोटके 

- यदि हर काम में असफलता हाथ लग रही हो, काम नहीं बन पा रहे हों तो रोज गाय को हरा चारा खिलाएं. यदि हरा चारा नहीं मिल पाए तो 2 रोटी और गुड़ भी खिला सकते हैं. 

- जीवन कष्‍टों-मुसीबतों से भर गया हो, कोई रास्‍ता न सूझ रहा हो तो यह कुंडली में शनि दोष होने का संकेत हो सकता है. ऐसी स्थिति में शनिवार के दिन कांसे की कटोरी में सरसों का तेल लें और उसमें अपना चेहरा देखें. फिर इस तेल को कटोरी सहित शनि मंदिर में रख आएं. जल्‍द ही राहत मिलेगी. 

- दुर्घटना-बीमारी या बार-बार धन हानि हो रही है तो घर में फिश एक्वेरियम रख लें. एक्‍वेरियम में इसमें 7 गोल्डन फिश और 1 या 2 काली मछली रखें. मान्‍यता है कि ऐसा करने से दुर्भाग्‍य भी पीछा छोड़ देता है. यदि कोई मछली मर जाए तो यह संकेत है कि आपका संकट उसने ले लिया है. ऐसे में मरी हुई मछली को तुरंत निकालें और उसकी जगह उसी रंग की नई मछली डाल दें. 

- रोज पछियों को दाना-पानी दें. ऐसा करना आपके रुके हुए कामों को तेजी से बनाएगा. सारी बाधाएं दूर करेगा. 

- अगर शादी-विवाह में बार-बार बाधा आ रही हो तो विवाह की बात करने के लिए निकलने से पहले तांबे के बर्तन में पानी और शक्कर मिलाकर रख दें  और घर से निकलते समय इसे पीकर जाएं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news