इन राशि वालों की दिन दूनी-रात चौगुनी बढ़ेगी इनकम, मार्गी शुक्र देंगे राजा जैसा जीवन
Advertisement
trendingNow11860089

इन राशि वालों की दिन दूनी-रात चौगुनी बढ़ेगी इनकम, मार्गी शुक्र देंगे राजा जैसा जीवन

Shukra Margi 2023: धन, वैभव, ऐश्‍वर्य के कारक शुक्र ग्रह अब सीधी चाल चलने लगे हैं. शुक्र की मार्गी चाल कुछ राशि वालों को जमकर लाभ देने वाली है.

इन राशि वालों की दिन दूनी-रात चौगुनी बढ़ेगी इनकम, मार्गी शुक्र देंगे राजा जैसा जीवन

Venus Margi 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को दैत्यों का गुरु कहा गया है. साथ ही शुक्र ग्रह को धन, वैभव, विलासता, ऐश्वर्य, लग्जरी लाइफ,  भौतिक सुख, प्रेम, सौंदर्य का कारक बताया गया है. इसलिए शुक्र की चाल में बदलाव सभी लोगों के जीवन के इन सभी क्षेत्रों पर असर डालती है. कुछ महीनों से शुक्र वक्री थे, यानी कि शुक्र उल्‍टी चाल चल रहे थे. हाल ही में 4 सितंबर 2023 से शुक्र मार्गी हो गए हैं. शुक्र की मार्गी चाल कुछ राशि वालों पर धन-दौलत की बरसात करने वाली हैं. इन लोगों को कर्क राशि में शुक्र की सीधी चाल बहुत लाभ देगी. इन लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और जीवन में सुख, सुविधाएं बढ़ेंगी. आइए जानते हैं कि मार्गी शुक्र किन राशि वालों को शुभ फल देंगे. 

मार्गी शुक्र देंगे छप्‍पर फाड़ पैसा 

कर्क राशि: शुक्र ग्रह कर्क राशि में ही मार्गी हैं. शुक्र की सीधी चाल का फायदा कर्क राशि के जातकों को बहुत ज्‍यादा मिलेगा. इन लोगों की योजनाएं सफल होने लगेंगी. इन जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. संपर्क बढ़ाएंगे. निवेश से लाभ कमाएंगे. आपकी इनकम बढ़ सकती है, हालांकि खर्च भी बढ़ेंगे. 

सिंह राशि: सिंह राशि वाले जातकों के लिए शुक्र की मार्गी चाल बहुत लाभ देगी. इन लोगों का साहस बढ़ा हुआ रहेगा. आप बड़े-बड़े फैसले लेंगे. रुका हुआ धन मिलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. आप पैसे बचाने में भी कामयाब रहेंगे. आपकी एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से कमाई होगी. जॉब के नए ऑफर आ सकते हैं. परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. जीवनसाथी से रिश्‍ता मजबूत होगा. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह की सीधी चाल इनकम के मामले में तगड़ा लाभ देगी. आपकी आय में हुई बढ़ोतरी आपकी सारी आर्थिक‍ समस्‍याएं दूर कर देगी. आपका फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. कारोबारियों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है. आप खूब मुनाफा कमाएंगे. आपकी बातचीत की शैली में सुधार आएगा और लोग आपसे प्रभावित होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news