7 दिन तक पांचों उंगलियां रहेंगी घी में, कमाई होगी डबल, पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो राशिफल
Advertisement
trendingNow11955593

7 दिन तक पांचों उंगलियां रहेंगी घी में, कमाई होगी डबल, पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो राशिफल

साप्‍ताहिक राशिफल: नवंबर के तीसरे सप्‍ताह में ग्रहों का दुर्लभ संयोग बन रहा है. इस हफ्ते सूर्य, मंगल और बुध वृश्चिक राशि में रहकर बुधादित्य और आयुष्मान योग बना रहे हैं. जानें किन की किस्‍मत चमकने वाली है. 

7 दिन तक पांचों उंगलियां रहेंगी घी में, कमाई होगी डबल, पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो राशिफल

Weekly Tarot horoscope in Hindi: नवंबर का यह हफ्ता बहुत खास है. 13 नवंबर से 19 नवंबर के बीच बुधादित्‍य योग और आयुष्‍मान योग का संयोग बन रहा है. सूर्य, बुध और मंगल के एक साथ वृश्चिक राशि में रहने से यह राजयोग बन रहे हैं. आइए जानते हैं कि बुधादित्‍य राजयोग और आयुष्‍मान योग के चलते किन राशियों के लिए यह सप्‍ताह शानदार रहने वाला है. पढ़ें सभी 12 राशियों का वीकली टैरा कार्ड राशिफल. 

मेष टैरो साप्ताहिक राशिफल: टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते मकान और जमीन के सौदों से अच्‍छा मुनाफा हो सकता है. यानी कि यह सप्‍ताह रियल एस्‍टेट, प्रॉपर्टी का काम करने वालों के लिए शुभ है. नौकरी करने वालों को भी उन्‍नति मिलेगी. 

वृषभ टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार कामकाज के साथ सेहत का भी ध्‍यान रखें. धन लाभ होगा. यात्रा सुखद रहेगी. आप सामाजिक या धार्मिक कार्य में सक्रिय रहेंगे. 

मिथुन टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार इस सप्‍ताह तनाव से राहत मिल सकती है. परिवारिक जीवन पर पटरी पर लौटेगा. नए कार्यों में आपके दोस्‍त आपको सहयोग करेंगे. 

कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. आपको सरकारी पक्ष से लाभ होगा. संतान संबंधी कोई समस्‍या थी तो उससे राहत मिलेगी. 

सिंह टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आपका ध्यान भाग्‍य और धर्म आदि की बातों पर केंद्रित होगा. करियर में कोई परिवर्तन आ सकता है, जो सुखद रहेगा. 

कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार, कन्या राशि के जातक खर्च करते समय सावधानी रखें, वरना बजट बिगड़ सकता है. सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. खान पान की अनियमितता से बचें. 

तुला टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार, तुला राशि के जातकों का भाई-बहन से झगड़ा हो सकता है. हालांकि करियर के मामले में समय शुभ है. आप नौकरी बदल सकते हैं. 

वृश्चिक टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार, वृश्चिक राशि की आय में बाधा आ सकती है या धन हानि हो सकती है. हालांकि मित्रों का सहयोग काम आएगा. 

धनु टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार, धनु राशि के लोग जल्दबाजी से बचें वरना बनते काम बिगड़ जाएंगे. आप विपरीत लिंगी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग को लाभ होगा. 

मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार, इस सप्ताह मकर राशि के जातक ऊंचे ख्यालों में खोये रहेंगे. आपको ये काम समस्‍या भी दे सकता है. बेहतर है काम करें और दूसरों का सहयोग लेने में ना शर्माएं. 

कुंभ टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार, कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह कुछ समस्‍याओं, बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. करियर में बदलाव के लिए प्रयासरत रहेंगे. 

मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार, मीन राशि के लोग कामों की योजना बनाएं और जुट जाएं. ग्रह स्थितियां आपके पक्ष में हैं लिहाजा संघर्ष के बाद भी आपको सफलता जरूर मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news