Advertisement
trendingPhotos1495537
photoDetails1hindi

Jupiter Transit 2023: नये साल में गुरु बनाएंगे विपरीत राजयोग, इन राशियों का जगेगा सोया हुआ भाग्य

Guru Gochar Impact 2023: साल 2022 का आखिरी महीना चल रहा है. नये साल की शुरुआत होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. साल 2023 में भी कई ग्रहों की चाल बदलेगी और वह राशि परिवर्तन भी करेंगे. नये साल में शनि, राहु-केतु और देवगुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन प्रमुख है. देवगुरु नये साल में 22 अप्रैल को अपनी राशि मीन से निकलकर मेष राशि में गोचर करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन से विपरीत राजयोग का निर्माण होगा. देवगुरु का यह राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए शुभ समाचार लेकर आने वाला है. ज्योतिष शास्त्र में गुरु को सुख-समृद्धि का कारक माना गया है. 

Special benefits for Gemini people

1/5
Special benefits for Gemini people

देवगुरु बृहस्पति के मेष राशि में गोचर करने से मिथुन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. इनको किस्मत का साथ मिलने से आमदनी में वृद्धि होगी. कारोबार में तरक्की होगी और नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे.

Jupiter transit is beneficial for people of Libra

2/5
Jupiter transit is beneficial for people of Libra

तुला राशि के जातकों के लिए बृहस्पति का यह गोचर काफी लाभदायक रहने वाला है. गुरु इस राशि वालों को नौकरी में तरक्की दिलाएंगे. कारोबार में लाभ होगा. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. आमदनी के नये स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

Good news for Cancer people

3/5
Good news for Cancer people

गुरु गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. भाग्य का साथ मिलेगा. करियर में तरक्की के नये अवसर प्राप्त करेंगे. आमदनी के नए स्रोत बनेंगे. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

 

People of Virgo get benefit

4/5
People of Virgo get benefit

गुरु गोचर से कन्या राशि वालों को भी फायदा मिलेगा. नये साल में जिस काम में हाथ डालेंगे, सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच संबंध मधुर बनेंगे. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

 

jupiter give lot of benefits to Pisces

5/5
jupiter give lot of benefits to Pisces

देवगुरु मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे, लेकिन अपनी राशि मीन को काफी लाभ कराएंगे. उनके गोचर करने से इस राशि के जातकों को धन लाभ होगा. कारोबारियों को बड़ा ऑर्डर मिलने से मुनाफा होगा. नौकरीपेशा वालों का जीवन सुखद रहेगा.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़