Advertisement
trendingPhotos1678915
photoDetails1hindi

Grah Nakshatra Parivartan 2023: मई में होगा इन ग्रहों का गोचर, बनेगा बेहद शुभ योग; ये राशियां जमकर काटेंगी मौज!

May Month Grah Gochar Effects on Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का महीना ग्रह-नक्षत्र के नजरिए से काफी खास रहने वाला है. क्योंकि मई में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. मई की शुरू में ही शुक्र, मंगल और सूर्य अपनी चाल बदलेंगे. साथ ही मंगल मेष राशि में उदय होंगे. इसी महीने साल का पहला चंद्र ग्रहण भी दिखाई देगा. जिसमें चंद्रमा और केतु की युति होगी. जो कि कई राशियों को लाभकारी साबित होगा. 

1/4

मई के महीने में ग्रहों को गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाली रहेगी. आपके रूके हुए काम पूरे होंगे. कामों में सफलता मिलेगी. सामजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ हो सकता है.

2/4

सिंह राशि के जातकों को मई के महीने में काफी लाभ हो सकता है. करियर के मामले से यह महीना अच्छा बितेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. ऑफिस के काम से यात्रा करनी पड़ सकती है.

3/4

मई में ग्रहों का राशि परिवर्तन कन्या राशि के लिए कई मामलों में लाभकारी साबित होगा, करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. अगर आप नौकरी बदलने का सोच रहे हैं तो यह समय सही रहेगा.

4/4

मीन राशि के लोगों के लिए यह महीना सफल साबित होगा. इस माह में घर-परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा. प्रियजनों का घर पर आना जाना रहेगा और बाहर घूमने जाने की भी योजना बन सकती है. नौकरी से जुड़े लोगों के प्रमोशन के भी योग हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़