Monthly Horoscope: इन राशि के लोगों के घर में बज सकती है शहनाई, जानें अक्टूबर का लव राशिफल
Advertisement
trendingNow11373245

Monthly Horoscope: इन राशि के लोगों के घर में बज सकती है शहनाई, जानें अक्टूबर का लव राशिफल

October Rashifal 2022: अक्टूबर का महीना कुछ राशियों के लिए प्रेम संबंध के लिहाज से बढ़िया रहेगा. ये लोग एक-दूसरे को समझने का प्रयास करेंगे. वहीं, कुछ राशियों के जातक विवाह संबंध में बंध सकते हैं.

 

मासिक राशिफल

October Love Horoscope 2022: वृष राशि के प्रेम जीवन जीने वालों के संबंध और भी मजबूत होंगे. ये लोग एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे. कर्क राशि के लव लाइफ जीने वाले इसे वैवाहिक रिश्ते में बदलने की योजना बना सकते हैं. कुंभ राशि के प्रेमियों के लिए महीना सुखद रहेगा. वे अपने साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने में सफल रहेंगे.

मेष- इस राशि के युवाओं की लव लाइफ सुखद रहेगी. प्रेमी-प्रेमिका में नजदीकी बढ़ सकती है. एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने में सफल होंगे, तालमेल के चलते ही कहीं बाहर घूमने जाने की योजना भी बना सकते हैं. महीने के मध्य में आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने की आशंका है.  

वृष- प्रेम जीवन जीने वालों के संबंध और भी मजबूत होंगे. एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे, कहीं यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन कभी-कभी उग्रता भी आ सकती है, इसलिए बातचीत में शब्दों का ध्यान रखें और धैर्य तथा शांति से समस्या को समझने का प्रयत्न करें.

मिथुन- प्रेमी जोड़ों के बीच भ्रम की स्थिति पैदा हो सकती है और भरोसे में कमी आ सकती है. आशंका है कि दोनों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो, ऐसे में अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें. किसी दूसरे की कही-सुनी बातों पर यकीन न करें और स्वयं सत्यता की जांच करें. पुरानी बातों को भूलकर प्रेम जीवन को नए तरीके से शुरू करें. 

कर्क- कर्क राशि के लव लाइफ जीने वाले इसे वैवाहिक रिश्ते में बदलने की योजना बना सकते हैं. महीने के उत्तरार्ध में दोनों के बीच विवाद हो सकता है. 

सिंह- प्रेम व वैवाहिक जीवन के लिहाज से अक्टूबर के महीने में सिंह राशि वाले सुखद जीवन व्यतीत करेंगे. दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे, जिससे संबंधों में और भी मजबूती आएगी.

कन्या- इस राशि के लोगों की लव लाइफ में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, इसलिए अपनी भाषा को संयत रख क्रोध पर कंट्रोल करें. किसी की सुनी-सुनाई बात पर तब तक विश्वास न करें, जब तक आप उसे स्वयं जांच नहीं लेते हैं.

तुला- तुला राशि के जो लोग विवाह के बंधन में बंधने के इच्छुक हैं, उन्हें  अपने परिवार वालों के सामने इच्छा व्यक्त करनी चाहिए, संभावना है घर वाले हामी भर दें.

धनु- इस राशि के प्रेमियों का साथी से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. इस दौरान दोनों के बीच गलतफहमी भी पैदा हो सकती है. भ्रम होने पर सत्यता स्वयं ही जांचनी चाहिए.  

कुंभ- कुंभ राशि के प्रेमियों के लिए महीना सुखद रहेगा. अपने साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने में सफल रहेंगे. एक-दूसरे का सहयोग करने से रिश्ते को और भी मजबूती मिलेगी.

मीन- इस महीने की 10 तारीख के आसपास ग्रहों की स्थिति की वजह से प्रेमी जोड़ों के बीच विवाद की आशंका है. एक-दूसरे पर विश्वास करें और किसी दूसरे की सुनी-सुनाई बातों को नजरअंदाज करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news