Monthly Horoscope: अक्टूबर में इन दो राशियों के घर आएगी खुशी, जीवनसाथी के साथ बिठाएं तालमेल
Advertisement
trendingNow11371412

Monthly Horoscope: अक्टूबर में इन दो राशियों के घर आएगी खुशी, जीवनसाथी के साथ बिठाएं तालमेल

October Rashifal 2022: अक्टूबर का महीना पारिवारिक दृष्टि से कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है. वहीं, कुछ राशियों के लिए सही नहीं है. ऐसे में आइए जानते हैं कि किस राशि के लिए बेहतर है अक्टूबर का महीना.

 

मासिक राशिफल

October Family Rashifal 2022: मीन राशि के जातकों को पारिवारिक जीवन में आपके घर के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, कुंभ राशि के लोगों को परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग मिलेगा. घर का माहौल भी सुख और शांति से भरपूर रहेगा.

मेष- पारिवारिक जीवन सुखद रहने के साथ ही परिवार में आयोजित होने वाले किसी मांगलिक कार्य के लिए धन खर्च करना पड़ेगा. संभावना है कि आपको अचानक ही कहीं से और परिवार से भी आर्थिक सहायता प्राप्त हो सकती है. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, अन्यथा वैवाहिक जीवन में समस्याओं की वृद्धि हो सकती है. छोटी-मोटी बातों पर अधिक ध्यान न दें. जीवनसाथी की बात को समझने और उनकी समस्याओं को हल करने का प्रयास करें. 

वृष- परिवार में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. ऐसी किसी भी स्थिति में क्रोधित होने की बजाय शांत मन से जीवनसाथी के साथ बैठकर समस्या का समाधान करें. आपको अपने परिवार का भरपूर सहयोग और समर्थन प्राप्त होने की संभावना है, साथ ही इस अवधि में घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है, जिसकी वजह से परिवार का माहौल सुखद रहेगा. 

मिथुन- पारिवारिक विवाद के चलते मानसिक तनाव रहेगा, कोई भी निर्णय आवेग में आकर न लें और समझदारी तथा शांति के साथ विवाद को खत्म करने की कोशिश करें, अन्यथा स्थिति और भी बिगड़ सकती है. परिवार में किसी प्रकार का मांगलिक या धार्मिक कार्य का आयोजन होगा. जीवनसाथी के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे और आप दोनों एक-दूसरे के प्रति समर्पित नजर आ सकते हैं, जिसकी वजह से आप दोनों के बीच का रिश्ता और भी मजबूत होगा.

कर्क- परिवार की तरफ से आर्थिक सहयोग प्राप्त होने के भी योग बन रहे हैं, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जमीन-संपत्ति से जुड़े लाभ होने की भी संभावना है. छोटे भाई-बहनों का भी आपको सहयोग प्राप्त हो सकता है. जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है, जिसे न संभालने पर वह किसी बड़े झगड़े का रूप ले सकता है. जीवनसाथी से संवाद में संयमित भाषा बोलें और क्रोध पर कंट्रोल. जीवनसाथी की भावना को समझें और झूठ बोलने से बचें.

कन्या- जीवनसाथी के साथ यह महीना सुखद रहने की संभावना है. जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं, जिससे संबंधों में और भी मधुरता आएगी. बेहतर तालमेल रहेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में किसी प्रकार का विवाद हो सकता है और सदस्यों के बीच तालमेल की कमी से गलतफहमी पैदा हो सकती है. क्रोध पर कंट्रोल रखें.

तुला- घर-परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम होगा, जिसमें आपको अच्छी रकम खर्च करनी पड़ सकती है, लेकिन इस महीने वैवाहिक जीवन कलहपूर्ण रहने की आशंका है. जीवनसाथी से छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद हो सकता है. जीवनसाथी की बातों को समझने व प्रेम से समझाने का प्रयास करें.  

कुंभ- परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग रहेगा. घर का माहौल भी सुख और शांति से भरपूर रहेगा. परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन होगा, जिससे घर में उत्सव जैसा माहौल होगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है या फिर संभावना है कि आप परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाएं. जीवनसाथी के बीच बेहतर तालमेल देखने को मिल सकता है और आप दोनों एक दूसरे की भावनाओं को समझ सकेंगे. एक-दूसरे के साथ बेहतर तालमेल रहेगा. कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

मीन- पारिवारिक जीवन में आपके घर के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. सदस्यों में नकारात्मक सोच हावी रहने से विवाद बढ़ सकता है. क्रोध पर कंट्रोल रखें और धैर्य के साथ स्थिति को संभालें. विवाहित जो़ड़ों को एक-दूसरे के करीब आने के साथ विश्वास में वृद्धि होगी. घर-परिवार से जुड़ा कोई भी संवेदनशील फैसला लेने से परहेज करें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news