Monthly Horoscope: अक्टूबर में इन चार राशि वालों की होगी बढ़िया कमाई, व्यापारियों को मिलेगा भाग्य का साथ
Advertisement
trendingNow11373033

Monthly Horoscope: अक्टूबर में इन चार राशि वालों की होगी बढ़िया कमाई, व्यापारियों को मिलेगा भाग्य का साथ

October Rashifal 2022: अक्टूबर का महीना कुछ राशियों के लिए आर्थिक दृष्टि से काफी बेहतर रहने वाला है. इन लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे बढ़िया कमाई होगी.

 

मासिक राशिफल

October Financial Horoscope 2022: अक्टूबर का महीने में मेष राशि वालों का भाग्य साथ देगा. भाग्य के साथ से रुके और बिगड़े हुए कार्य भी बनेंगे. सिंह राशि वालों की आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. वेतन वृद्धि और प्रमोशन की भी संभावना है. वहीं, मिथुन राशि के इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट के व्यापारी अच्छा लाभ कमाने में सफल होंगे.

मेष- अक्टूबर का महीने में मेष राशि वालों का भाग्य साथ देगा. भाग्य के साथ से रुके और बिगड़े हुए कार्य भी बनेंगे. अच्छी नौकरी की तलाश करने वालों की इच्छा पूरी होने के साथ ही वेतन में वृद्धि भी होगी. नया व्यवसाय शुरू करने के समय ठीक है. कारोबारी आमदनी के दूसरे स्रोत ढूंढने में सफल रहेंगे. संपत्ति या चिकित्सा क्षेत्र से जुड़ा कारोबार करने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा.

वृष- इस राशि वालों का को भी भाग्य का साथ मिलेगा और नौकरी करने वालों का प्रमोशन के साथ ही वेतन भी बढ़ेगा. नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो इस महीने शुरू करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे.

सिंह- सिंह राशि वालों की आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. वेतन वृद्धि और प्रमोशन की भी संभावना है. आमदनी बढ़ने के साथ ही भविष्य के लिए पैसा जोड़ भी सकेंगे.

कन्या- कन्या राशि के नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन होगा, साथ ही नया व्यवसाय शुरू करने वालों के लिए स्थितियां ठीक रहेंगी. 10 अक्टूबर के बाद खर्चों में वृद्धि हो सकती है.

तुला- इस राशि के लोगों को 10 अक्टूबर के बाद नौकरी में कोई अच्छी सूचना मिलेगी, बेरोजगारों को नौकरी मिलने के साथ ही नौकरी वालों के प्रमोशन का योग है. इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट करने वालों के लिए महीना लाभदायक सिद्ध होगा. आर्थिक जीवन में भाग्य का साथ भी मिल सकता है.

मिथुन- मिथुन राशि के इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट के व्यापारी अच्छा लाभ कमाने में सफल होंगे. इस महीने आय तो होगी, लेकिन बढ़े हुए खर्चों की वजह से धन का संचय नहीं कर सकेंगे. आय और व्यय में संतुलन बनाकर चलें. 

वृश्चिक- विदेश से जुड़ी कंपनी में नौकरी करने वाले लोगों के लिए समय आर्थिक लिहाज से अनुकूल रहने की संभावना है. अचानक धन प्राप्ति की स्थिति बन रही है. आयात-निर्यात, स्टॉक मार्केट के साथ ही कपड़े, खिलौने, खाने-पीने, मार्केटिंग, मनोरंजन से जुड़े व्यवसायी आर्थिक फायदे में रहेंगे. 

मकर- इस राशि के कारोबारियों को धन लाभ होगा, भाग्य का साथ भी मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

कुंभ- नौकरीपेशा का प्रमोशन होने की संभावना है, जिसके कारण आय में वृद्धि होगी. व्यवसाय में अप्रत्याशित लाभ मिलेगा, जिससे आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. इस अवधि में नया व्यवसाय भी जमा सकते हैं. नए व्यवसाय में बहुत जल्द तरक्की मिलेगी.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news