Mangal Gochar 2023: 16 नवंबर तक जमकर मौज काटेंगे ये 3 राशि के लोग, बैंक बैलेंस में तेजी से होगा इजाफा; ये हैं लकी राशियां
Advertisement

Mangal Gochar 2023: 16 नवंबर तक जमकर मौज काटेंगे ये 3 राशि के लोग, बैंक बैलेंस में तेजी से होगा इजाफा; ये हैं लकी राशियां

Mangal Rashi Parivartan 2023: समय-समय ग्रहों का गोचर सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि इस माह की शुरुआत में ही मंगल ने तुला राशि में प्रवेश किया था और 16 नवंबर तक इसी में विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में जानते हैं किन लकी राशियों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. 

 

mangal gochar 2023

Mars Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर माह कुछ बड़े ग्रह गोचर सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करते हैं और दूसरी राशि में प्रवेश करने तक कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ फल प्रदान करते हैं. बता दें कि साहस, ऊर्जा, खून व भूमि आदि का कारक ग्रह मंगल 3 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में मंगल तुला राशि में 16 नवंबर तक विराजमान रहने वाले हैं. इस दौरान तीन राशि के जातकों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. इन राशि वालों के लिए ये समय भाग्यशाली रहेगा. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 3 अक्टूबर को मंगल तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं, जो कि सिंह राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहेगा. मंगल के तुला में प्रवेश से सिंह राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. वहीं, अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय आपके लिए अनुकूल साबित हो सकता है. अगर आप विदेशी व्यापार से जुड़े हैं, तो ये अवधि में आपको जबरदस्त मुनाफा होगा. वहीं, अगर विदेश में जाकर पढ़ाई करने की सोच रहे हैं, तो इस समय आपको मौका मिल सकता है. 

तुला राशि

बता दें कि मंगल ने 3 अक्टूबर तुला में ही प्रवेश किया है. ऐसे में इन राशि वालों के लिए 16 नवंबर तक का समय बेहद अनुकूल रहने वाला है. मंगल के राशि परिवर्तन से तुला राशि वालों को भविष्य में अच्छे समाचार मिलने के संकेत मिल रहे हैं. इस दौरान आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी. कार्यों को उत्साह से साथ कर पाएंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पुलिस बल और स्पोर्टस आदि लोगों के लिए ये अवधि शुभ रहने वाली है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी और पार्टनर के साथ रिश्तों में सुधार होगा. 

धनु राशि 

मंगल गोचर काल में धनु राशि वाले भी जमकर ऐश करने वाले हैं. 16 नवंबर तक का समय धनु राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी सिद्ध होने वाला है. इस दौरान आपकी आय में स्थिर वृद्धि होगी. इस समय करियर से जुड़े नए अवसरों की प्राप्ति होगी. कुल मिलाकर आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और मजबूती आएगी. एक्सपोर्ट और इम्पोर्ट के व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है. अच्छा मुनाफा हो सकता है. इस समय निवेश करने से बंपर लाभ हो सकता है. 

Zodiac Sign: छोटी-छोटी बातों पर ओवर रिएक्ट करने में माहिर होते हैं ये 5 राशि के लोग, गुस्से पर नहीं रख पाते काबू
 

Budhwar Remedies: हर अधूरी मनोकामना पूरी करेंगे बप्पा, लगातार 7 बुधवार तक करना होगा ये छोटा सा काम
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

 

Trending news