Mangal Gochar: 17 दिनों तक ऐश करेंगे इन 5 राशियों के लोग, पानी की तरह बरसेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11736579

Mangal Gochar: 17 दिनों तक ऐश करेंगे इन 5 राशियों के लोग, पानी की तरह बरसेगा पैसा!

Mars Transit 2023: मंगल कर्क राशि में गोचर कर चुके हैं. वह यहां पर 1 जुलाई तक रहेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का कुछ राशियों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. आइए जानते हैं, कौन सी हैं, वह राशियां.

 

मंगल गोचर

Mangal Gochar Effect: वैदिक ज्योतिष में मंगल ग्रह का अपना महत्व है. वह वीरता, साहस, शौर्य, भूमि आदि के कारक ग्रह माने जाते हैं. जब भी वह राशि परिवर्तन करते हैं तो लोगों के जीवन पर इन कारकों का प्रभाव पड़ता है. मंगल ने बीते महीने 10 मई को कर्क राशि में गोचर किया था. वह इस राशि में 1 जुलाई तक विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में कर्क राशि में प्रवेश का सकारात्मक प्रभाव कुछ राशियों पर 1 जुलाई तक पड़ेगा. इसके बाद मंगल सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

मेष 

मंगल के कर्क राशि में गोचर मेष राशि वालों के लाभकारी रहने वाला है. इस दौरान इस राशि के जातकों को बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. परिवार में खुशियां देखने को मिलेंगी. 

कर्क 

मंगल ने कर्क राशि में गोचर किया था. ऐसे में इस राशि वालों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. परिवार के लोगों से सहयोग की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र में लाभ होने की संभावना बन रही है. इस दौरान मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा और आय में वृद्धि के लिए नये स्रोत बनेंगे. 

कन्या 

मंगल का गोचर कन्या राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा. इस दौरान इस राशि वालों के आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. धन का निवेश करने से लाभ होगा.

तुला 

मंगल का गोचर तुला राशि वालों के लिए शुभ फलदायी है. इनके लिए 1 जुलाई तक का समय शानदार रहेगा. इस दौरान खूब धनलाभ होगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय है. इस समय किया गया निवेश भविष्य में लाभ प्रदान करेगा. वाहन खरीद के योग बनेंगे. 

मीन 

मंगल का गोचर मीन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. आय में वृद्धि हो सकती है. नौकरी और व्यापार के लिए शुभ समय है. इस दौरान जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे, सफलता मिलेगी. साहस में वृद्धि होगी. करियर में वृद्धि देखने को मिलेगी.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Shani Amavasya: शनि अमावस्या पर बन रहे हैं 3 शुभ संयोग, साढ़ेसाती-ढैय्या वाले करें ये उपाय
Puja Tips: भगवान को भोग लगाते समय किन बातों का रखें ध्यान? जानें मंत्र व पूजा टिप्स

 

Trending news