मासिक राशिफलः विदेश में नौकरी करने जा सकते हैं सिंह राशि के लोग, व्यापारियों को भी लाभ होगा; सेहत में न करें लापरवाही
Advertisement
trendingNow11284125

मासिक राशिफलः विदेश में नौकरी करने जा सकते हैं सिंह राशि के लोग, व्यापारियों को भी लाभ होगा; सेहत में न करें लापरवाही

August Leo Horoscope 2022: सिंह राशि के लोगों को इस माह सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, वह पहले कभी जिन बिंदुओं पर विचार कर रहे थे, उन्हें पूरा होते महसूस करेंगे. इस महीने करियर में पॉजिटिव परिणाम मिलने की प्रबल संभावना है. हां जो काम सरकार से संबंधित हैं, उनमें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

मासिक राशिफलः विदेश में नौकरी करने जा सकते हैं सिंह राशि के लोग, व्यापारियों को भी लाभ होगा; सेहत में न करें लापरवाही

August Leo Horoscope 2022: सिंह राशि के लोगों को इस माह सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, वह पहले कभी जिन बिंदुओं पर विचार कर रहे थे, उन्हें पूरा होते महसूस करेंगे. आपके सभी रुके हुए काम फिर से चालू होंगे. यहां तक कि विदेशी कंपनी या विदेश में कार्य करने की जिज्ञासा के चलते जिन लोगों ने पहले से अप्लाई कर रखा है, उन्हें और बिना अप्लाई करने वालों को भी शुभ समाचार मिल सकते हैं. इस महीने करियर में पॉजिटिव परिणाम मिलने की प्रबल संभावना है. हां जो काम सरकार से संबंधित हैं, उनमें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

सोच समझकर करें शेयरों में निवेश, कारोबारी फायदे में रहेंगे

सभी तरह के व्यापारी इस बार लाभ की स्थिति में रहेंगे चाहे वह थोक का काम करते हों या फिर फुटकर के कारोबारी हों. शेयर बाजार का काम करने वाले लोगों को इस माह अतिरिक्त सावधान रहने की जरूरत है. कहीं ऐसा न हो कि आप मुनाफे की उम्मीद में उन कंपनियों के शेयर भी खरीद लें कि आपका लगाया गया मूलधन भी संकट में आ जाए. आप जो भी शेयर खरीदना चाहते हैं, पहले उसकी ग्रोथ और पिछली परफॉर्मेंस का ठीक से अध्ययन कर लीजिए तभी पैसा फंसाइए. यदि आप जमीन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अगस्त का महीना आपके लिए ठीक है, इस बारे में आप आगे बढ़ सकते हैं, सफलता मिल सकती है.

युवाओं को जॉब के अच्छे मौके मिलेंगे, धन से नहीं रुकेगा कोई काम 

युवाओं को जॉब के क्षेत्र में अच्छे अवसर मिलेंगे लेकिन साथ ही स्थान परिवर्तन की भी योग बनेगा. हो सकता है आपको किसी ऐसे स्थान पर जॉब मिलेगा जिसे करने के लिए आपको वर्तमान स्थान छोड़ना पड़ेगा. इस समय किस्मत आपका पूरा साथ देगी इसलिए इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए. 

पारिवारिक मामले में मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे. कोई भी काम धन को लेकर नहीं रुकेगा और आपके सभी काम बनते जाएंगे. कहीं पर लंबे समय से धन अचका हुआ है और आप उम्मीद भी लगभग छोड़ चुके हैं तो अचानक ही प्राप्त हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान रखना होगा, उनके पास बैठकर उनकी सेहत के बारे में चर्चा कीजिए और जरूरत हो तो साथ लेकर डॉक्टर को दिखाने जाएं .

करना पड़ सकता है इस परेशानी का सामना

पुरानी बीमारी आपको परेशान कर सकती है, शारीरिक और मानसिक रूप से थकान महसूस होगी. लापरवाही करना ठीक नहीं होगा. अपने सामाजिक क्षेत्र में मधुरता के कारण आपके सम्मान में वृद्धि होगी. सामाजिक कामों में सकारात्मक स्थित रहेगी. किसी लंबी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news