Vastu Tips: समझिए कि चमकने वाली है आपकी किस्मत, अगर सुबह के समय दिखाई दें ये चीजें
Advertisement
trendingNow11453892

Vastu Tips: समझिए कि चमकने वाली है आपकी किस्मत, अगर सुबह के समय दिखाई दें ये चीजें

Vastu Tips For Home: किस्मत के इशारों को समझना काफी मुश्किल होता है. ये इशारे अगर किसी को समझ में आने लगें तो समझिए कि आपने जिंदगी में काफी कुछ हासिल कर लिया है.

 

Vastu Tips: समझिए कि चमकने वाली है आपकी किस्मत, अगर सुबह के समय दिखाई दें ये चीजें

Vastu Tips For Success: इंसान की जिंदगी में अच्छे और बुरे दिन आते और जाते रहते हैं. कोई भी समय हमेशा नहीं टिकता है. हालांकि, अगर हमें ये पता चल जाए कि आने वाला समय अच्छा या बुरा रहने वाला है तो सतर्क होकर उसकी तैयारी कर सकते हैं. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, इंसान की जिंदगी में हर रोज ऐसी कई घटनाएं होती हैं, जिसको वह नजरअंदाज कर देता है, जबकि ये उसके आने वाले समय के लिए संकेत होती है. आज ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में बात करेंगे, जिनसे पता चलता है कि अच्छा समय आने वाला है.

घंटी 

सुबह के समय घर में मंदिर की घंटी की आवाज सुनाई देना भी शुभ संकेत होता है. वहीं, शंख की आवाज को भी काफी शुभ माना गया है. वहीं, घर में सुबह आपको पूजा का नारियल दिखाई दे तो यह भी अच्छे दिनों की तरफ इशारा है.

गौरेया 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, आपके घर या बालकनी पर सुबह-सुबह गौरेया आकर चहकने लगे तो यह अच्छे दिनों की तरफ का इशारा होता है. ऐसा होना शुभ संकेत माना जाता है. अगर आपको सुबह-सुबह गौरेया दिख जाए तो समझिए कि आपके दिन बदलने वाले हैं और झोली खुशियों से भरने वाली है.

कलश

सुबह के समय घर से निकलते ही आपको पानी से भरा कलश दिखाई दे तो इसे काफी अच्छा संकेत माना जाता है. अगर किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए निकल रहे हैं तो जल से भरा कलश देखने से सफलता मिलती है.

गाय 

सनातन धर्म में वैसे ही गाय को माता का स्थान दिया गया है. इसे काफी शुभ माना जाता है. अगर सुबह-सुबह आपके दरवाजे पर गाय आकर गोबर कर जाए तो समझिए कि आपकी किस्मत चमकने वाली है. ऐसा होना काफी शुभ संकेत माना गया है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news