कौन थी सिद्धू मूसेवाला की गर्लफ्रेंड? एक महीने बाद सिर पर सजने वाला सहरा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1203288

कौन थी सिद्धू मूसेवाला की गर्लफ्रेंड? एक महीने बाद सिर पर सजने वाला सहरा

Sidu Moose Wala Fiance: सिद्धू मूसेवाला के पिता की बात करें तो वो एक सरकारी कर्मचारी (रि.) हैं और उनकी मां गांव की सरपंच हैं. इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला की पढ़ाई लिखाई की बात करें तो वो भी इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे. 

File PHOTO

Sidhu Moose Wala Girlfriend: पिछले दिनों पंजाब के मानसे में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. सिंगर की मौत की खबर सोशल मीडिया के ज़रिए आग की तरह फैल गई और फैंस में काफी मायूसी देखी गई. उनके कत्ल की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली थी. आज मूसेवाला को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई है. जिसमें कई तरह खुलासे हुए हैं. 

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद के सोशल मीडिया पर उनसे संबंधित कई तरह सर्च किए गए. जैसे कि उनकी पढ़ाई लिखाई, जीवनी, पिता, माता, गर्लफ्रेंड या मंगेतर के बारे में लोगों ने जानना चाहा. हालांकि हम उनकी जिंदगी की कुछ पहलुओं पर नजर डालते हुए हम एक खबर पहले भी बना चुके हैं. पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़िए:
इन अक्षर के नाम वाले लोग होते हैं बहुत रोमांटिक, जीनवसाथी भी रहता है बहुत खुश

सिद्धू मूसेवाला के पिता की बात करें तो वो एक सरकारी कर्मचारी (रि.) हैं और उनकी मां गांव की सरपंच हैं. इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला की पढ़ाई लिखाई की बात करें तो वो भी इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे. उन्होंने लुधियाना से इनजीनियरिंग की थी. वहीं उगर उनके गर्लफ्रेंड के बारे में बात करें तो फिलहाल उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी बल्कि मंगेतर थी जिनका नाम अमनप्रीत कौर बताया जा रहा है. बड़ी बात यह है कि अगले एक महीने के अंदर मूसेवाला की शादी होने वाली थी. जिंदगी की बहुत बड़ी खुशियों में से एक शादी के एक महीना पहले इस दुनिया से जाने दुखों में इज़ाफा करता है. 

यह भी पढ़िए:
तमन्ना भाटिया के हॉट लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, VIDEO देख लोगों ने कहा, वाह

सिद्धू मूसेवाला की आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है जिसमें कई बड़े और हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि उनको 24 गोलियां लगी हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमला कितना खतरनाक था. इन 24 गोलियों में सबसे ज्यादा गोलियां सीने और पेट में लगी हैं. इसके अलावा कोहनी में भी गोली लगी जिससे उनकी कोहनी टूट गई थी. 

 

Trending news