Weather Update: राजधानी दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी बारिश, जानें अपने राज्यों का हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2349702

Weather Update: राजधानी दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी बारिश, जानें अपने राज्यों का हाल

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर और उससे सटे राज्यों में अगले तीन घंटों के भीतर आंधी के साथ मध्यम से लेकर हल्की बारिश होने की उम्मीद है. इसके साथ ही बिजली भी गिर सकती है. इसके अलावा कई राज्यों में भारी बारिश होने की उम्मीद है. 

Weather Update: राजधानी दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी बारिश, जानें अपने राज्यों का हाल

Weather Update: देश की राजधानी दिल्ली-एनसीआर और उससे सटे राज्यों में अगले तीन घंटों के भीतर आंधी के साथ मध्यम से लेकर हल्की बारिश होने की उम्मीद है. इसके साथ ही बिजली भी गिर सकती है. मौसम विभाग ने यह जानकारी दी है. मौसम विभाग ने कहा है कि आज सुबह से ही दिल्ली में बादल छाए हुए हैं और अगले तीन घंटों के भीतर दिल्ली के बुराड़ी, कंझावला, रोहिणी, बादिली, मॉडल टाउन, करावल नगर, आजादपुर, पीतमपुरा, दिलशाद गार्डन, नरेला, बवाना और अलीपुर में हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद है. 

यूपी हरियाणा में हो सकती है बारिश
इसके साथ ही दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा, मेरठ,  पिलखुआ, हापुड, गढ़मुक्तेश्वर, खतौली, सकौती टांडा, अलीगढ़ और अनूपशहर के साथ-साथ हरियाणा के गुरुग्राम, मानेसर, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, नारनौल, खेकड़ा, मोदीनगर, बड़ौत और बागपत में भी मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने यह जानकारी दी है.

इन राज्यों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग ने अपने ताजा बुलेटिन में कहा है कि राजस्थान के कई इलाकों में भारी बारिश होने की उम्मीद है. राज्य के जैसलमेर और कोटा समेत कई इलाकों भारी बारिश होने की उम्मीद है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश के गुना, दमोह और ओडिशा के संबलपुर समेत छत्तीसगढ़ होते हुए पूर्वी मध्य बंगाल में भी बारिश हो सकती है.

इन राज्यों में होगी भारी बारिश
मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो दिनों तक गोवा, महाराष्ट्र, गुजरात और पूर्वी राजस्थान में बारिश होने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने इन इलाकों में रेड अलर्ट जारी किया है. इसके अलावा आज यानी 23 जुलाई को छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और कर्टनाटक के कुछ हिस्सों भारी बारिश होने की उम्मीद है. इसके अलावा बिहार के कई इलाकों में भारी से मध्यम बारिश होने की संभावना है. भारी बारिश की वजह से कई जिलों में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है.

Trending news