The Kerala Story: नसीरुद्दीन शाह समेत इन दिग्गजों ने द केरल स्टोरी को बताया प्रोपेगेंडा, बोला न देखा है न देखूंगा
Advertisement

The Kerala Story: नसीरुद्दीन शाह समेत इन दिग्गजों ने द केरल स्टोरी को बताया प्रोपेगेंडा, बोला न देखा है न देखूंगा

The Kerala Story: द केरल स्टोरी रिलीज होने से लेकर के अभी तक चर्चा में है. इस बार बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह समेत कमल हासन ने इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बता दिया. ये फिल्म अभी तक बॅाक्स आफिस पर अच्छा कमाई कर चुका है.

 

The Kerala Story: नसीरुद्दीन शाह समेत इन दिग्गजों ने द केरल स्टोरी को बताया प्रोपेगेंडा, बोला न देखा है न देखूंगा

Naseeruddin Shah on The Kerala Story: बॅालीवुड के जाने माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह लगातार सुर्खियों में रहते हैं. इस बार शाह फिल्ममेकर विपुल शाह (Vipul Shah) की 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म पर बयान दिया है. एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का इस फिल्म को लेकर के एक अलग नज़रिया रखते हैं. हालांकि द केरल स्टोरी फिल्म विवादों में रहने के बाद भी बॅाक्स आफिस पर बहुत कमाई की और खूब वाहवाही लुटी. एक्टर शाह ने कहा कि वह इस फिल्म को नहीं देखना चाहता है.     

नसीरुद्दीन शाह ने कहा
अभिनेता शाह ने कहा कि बॉक्स-ऑफिस पर बेहतरीन फिल्में दम तोड़ रही है जिसमें अफवाह, भीड़ और फराज़ जैसी फिल्में शामिल है.और द केरल स्टोरी जैसी फिल्म बॅाक्स आफिस पर पैसे के साथ धमाल मचा रही है. शाह का कहना है कि द केरल स्टोरी के लेकर के बड़ी बड़ी बातें कर रही है.और शाह ने कहा कि ना तो वह अभी तक इस फिल्म को देखा है नहीं उन्हें देखने का मन है.

नसीरुद्दीन शाह ने  हिटलर से जोड़ा नाता
इस इस ट्रेंड को शाह ने जर्मनी के नाजीवाद से जोड़ा औऱ कहा कि हिटलर के समय में सरकार या नेता फिल्ममेकर्स से अपने ऊपर फिल्में बनवाते थे.इस फिल्म में उनकी तारीफ होती थी. जिसमें दिखाया जाता था कि देश के लोगों के लिए सरकार ने क्या किया है. इसी कारण से फिल्ममेकर हॉलीवुड चले जाते थे जर्मनी छोड़कर और वहां जाकर के फिल्में बनाते थे.अब वही चीज यहां हो रही है.

नरगिस फाखरी ने इंंस्टाग्राम पर शेयर की हॅाट फोटो

रिलीज से पहले विवादों में हैं फिल्म
जैसा कि आपको पता है कि द केरल स्टोरी फिल्म जिसमें मुख्य भूमिका में अदा शर्मा है. इस मूवी की कहानी दमदार होने के बावजूद भी काफी चर्चा में है.ये फिल्म रिलीज होने से पहले भी काफी चर्चा में था. अब रिलीज होने के बाद फिल्म के कई हफ्ते होने के बाद भी अलग अलग तरह के चर्चे हो रहे हैं . लेकिन विवादों के बाद भी इस मूवी को दर्शक पसंद कर रहें हैं.और फिल्म पर साकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक्टर कमल हासन का इस फिल्म को लेकर के कहा 
इस फिल्म को लेकर के एक्टर कमल हासन ने और  फिल्ममेकर अनिक चौधरी ने अपना प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह फिल्म प्रोपेगेंडा फिल्म है. जिसके कारण सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. 

Trending news